कुछ इस तरह खुला दूल्हे के नाजायज संबंधों का भेद, बैरंग लौटी बारात

punjabkesari.in Saturday, Dec 18, 2021 - 01:56 PM (IST)

चब्बेवाल /माहलपुर (गुरमीत, अग्निहोत्री): थाना चब्बेवाल के अधीन पड़ते गांव सारंगवाल में बारात को तब बैरंग लौटना पड़ा, जब दूल्हा के नाजायज संबंधों के बारे में लड़की के परिवार को पता चला। प्राप्त जानकारी के अनुसार लवप्रीत कुमार पुत्र सतीश कुमार निवासी भव्याना थाना रावलपिंडी जिला कपूरथला अपने गांव के 25 व्यक्तियों की बारात लेकर गांव सारंगवाल पहुंच गया। 

यह भी पढ़ेंः सुखबीर बादल के लगाए गए आरोपों के बाद सुखजिंदर रंधावा का जवाब

गांव पहुंची बारात का लड़की के परिवार द्वारा स्वागत किया गया और बाद में बारात ने अभी चाय पानी ही पिया था कि किसी व्यक्ति ने लड़की के परिवार को सबूतों समेत बताया कि लड़के लवप्रीत कुमार के उसकी पत्नी के साथ नाजायज संबंध हैं। लड़की के परिवार की तरफ से विवाह को तरुंत रोक दिया गया और थाना चब्बेवाल की पुलिस को सूचित किया गया। इस दौरान दूल्हे को करीब 2 घंटे तक कमरे में बंद भी करके रखा गया। थाना पुलिस की तरफ से पूछताछ दौरान दूल्हे लवप्रीत कुमार ने माना कि उक्त महिला के साथ उसके संबंध हैं। लिखित समझौते के बाद गांव वासियों ने बारात को वापस बैरंग मोड़ दिया। लिखित समझौते के बाद लड़की वालों को खर्च के तौर पर 35 हजार रुपए देने की बात तय की गई। 

यह भी पढ़ेंः कच्चे मुलाजिमों ने लगाया हाईवे पर पक्का धरना, ठंड में बच्चों सहित सड़कों पर सोई महिलाएं

पहले भी पकड़े गए थे दोनों रंगे हाथों 
दूल्हे की प्रेमिका के पति ने बताया कि उसका विवाह 2007 में हुआ था और उसके दो बच्चे हैं। वह दुबई में रहता है और करीब 3 वर्ष पहले ही मां के बीमार होने के कारण वह घर आया था। यहां फोन रिकॉर्डिंग से पता लगा कि उसकी पत्नी और लवप्रीत बीच नाजायज संबंध हैं। इस दौरान उसकी पत्नी अमृतसर गई और अपने प्रेमी के साथ संबंध तोड़ने का वायदा किया पर ऐसा नहीं किया। यह ही नहीं पत्नी ने महिला पुलिस स्टेशन होशियारपुर, मॉडल टाऊन, एन.आर.आई. पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ झूठी शिकायतें दर्ज करवानी शुरू कर दी और दुष्कर्म की शिकायत भी की पर वह भी झूठी निकली। 13 दिसंबर को उसने अपनी पत्नी और लवप्रीत को रंगे हाथों भी पकड़ लिया था, जिसका फैसला मेहट्याना थाने में किया गया। जब उसे लवप्रीत के विवाह का पता चला तो एक लड़की की जिंदगी को बरबाद होने से बचाने के लिए वह यहां पहुंच गया। गांव वासियों ने पहले उसे गलत समझा और फिर सबूतों के साथ सच्चाई सामने आने पर बारात को बैरंग लौट दिया। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News