ठेकेदार का Murder करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, बरामद हुआ ये सामान

punjabkesari.in Friday, May 05, 2023 - 11:50 AM (IST)

पटियाला (कंवलजीत): नाभा रोड स्थित पी.आर.टी.सी. कार्यालय के बाहर ठेकेदार दर्शन सिंगला की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने काबू करने में सफलता हासिल की है। इस दौरान आरोपी से पुलिस ने एक लाइसेंसी रिवॉल्वर और एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है। आरोपी खुद भी ठेकेदार है जिसकी पहचान पवन बजाज के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार इनका अपने व्यवसाय को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था।

इस हत्या के पीछे की वजह दर्शन कुमार सिंगला जो बड़े पैमाने पर सर्विस प्रोवाइडर का काम करता था उसकी फर्म का नाम S.S सर्विस प्रोवाइडर है और ऑफिस नाभा रोड पर स्थित है पवन बजाज भी इस धंधे में काफी समय से है इसकी फर्म का नाम M.S पवन बजाज है। इनका अपने व्यवसाय को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था और इन्होंने कई विभागों या फर्मों में एक दूसरे के खिलाफ शिकायत भी की थी जो अभी भी मेडिकल कॉलेज में हैं। पवन बजाज ने एंड हॉस्पिटल सेक्टर-32 चंडीगढ़ में पैरामेडिकल स्टाफ का ठेका लिया जो दोनों पक्षों के बीच 4-5 साल से चल रहा था जिसके बाद पवन बजाज ने दर्शन कुमार सिंगला को मारने की साजिश रची और  गत दिन 4 मई को वारदात को अंजाम दिया गया। 

बता दें गत दिन पटियाला के नाभा रोड स्थित पी.आर.टी.सी. कार्यालय के बाहर ठेकेदार दर्शन सिंगला की 5 गोलियां मार कर हत्या कर दी गई थी जिसके बाद पुलिस ने  मामले की जांच की और 6 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी कोई और नहीं बल्कि ठेकेदार पवन बजाज है इनका अपने व्यवसाय को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News