Punjab में सनसनीखेज वारदात, युवक ने पत्नी और बच्चे पर किया तेजधार हथियार से हमला और फिर...

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 06:33 PM (IST)

अमृतसर : अमृतसर में आज एक बड़ी घटना का मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और बच्चे को जान से मारने की कोशिश की। जानकारी के मुताबिक, शख्स ने पहले अपनी पत्नी और बच्चे पर तेजधार हथियारों से हमला किया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए और बेहोश हो गए। जब शख्स को लगा कि उसकी पत्नी और बच्चे मर गए हैं तो उसने भी खुद को कमरे में बंद कर लिया और आग लगाकर आत्महत्या कर ली।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें : School Teacher के अंदर आया भूत का साया! घबराए बच्चों ने किया जबरदस्त हंगामा

आपको बता दें कि यह मामला अमृतसर के बटाला रोड का है, जहां एक युवक किराए के मकान में रहता था और मानसिक असंतुलन के कारण बीमार चल रहा था। बताया जा रहा है कि इस युवक का नाम अनिल कुमार है और वह नशे का सेवन भी करता था। अनिल कुमार का मानसिक संतुलन भी ठीक नहीं था और आज दिन में घर में कलह हो गई जिसके चलते युवक ने अपनी पत्नी पर तेजधार हथियार से कई वार किए और फिर अपने बच्चे पर भी हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और बेहोश हो गया।

जब इलाके के लोगों को सूचना मिली तो लोग मौके पर पहुंचे और पत्नी और उसके बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। इसकी सूचना पुलिस अधिकारियों को भी दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News