Punjabi Singer अफसाना खान ने भाई MooseWala को किया याद, शेयर की खास तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 10:49 AM (IST)

पंजाब डेस्क: दिवंगत पंजाबी गायक शुभदीप सिंह उर्फ ​​सिद्धू मूसेवाला की हत्या को आज एक साल बीत गया है।  इस मौके पर सिद्धू की मुंह बोली बहन अफसाना खान ने भाई को याद करते हुए सोशल मीडिया पर सिद्धू के साथ अपनी कुछ यादगार तस्वीरें शेयर की है। 

PunjabKesari

बता दें कि यह तस्वीरें अफसाना खान और साज की शादी की रिसैपशन के दौरान की है। इन तस्वीरों में सिद्धू और अफसाना हंसते हुए बातें करते नजर आ रहे है। इन तस्वीरों में भाई-बहन के प्यार की झलक देखने को साफ मिल रहे है। बता दें कि मूसेवाला ने गायिका अफसाना को अपनी बहन बनाया हुआ था। वह हर साल राखी के अवसर पर भाई सिद्धू के घर पहुंचती थी। 

PunjabKesari

बता दें कि  29 मई, 2022 को गांव जवाहरके में गायक सिद्धू मूसेवाला को गोलियां मार कर कत्ल कर दिया गया था। इस जगह पर गांव की पंचायत ने उसकी यादगार के तौर पर बुत लगाने की योजना बनाई है। पहली बरसी दौरान पूरे गांव को सिद्धू मूसेवाला की फोटो से सजाया गया व पाठ के भोग डाल कर ठंडे मीठे पानी की छबील लगाई गई।

PunjabKesari

मूसेवाला की मां चरण कौर ने जवाहरके पहुंच कर अपने पुत्र को याद किया। गांव के सरपंच तरलोचन सिंह व पूर्व सरपंच रजिंद्र सिंह जवाहरके ने बताया कि पूरा जवाहरके गांव मूसेवाला के रंग में रंगा गया है। वहीं हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बराड़ और लॉरेंश बिश्नोई ने ली थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News