वायरल हो रही Video को लेकर भड़के सिख जत्थेबंदियों ने दी चेतावनी, पुलिस जांच शुरू

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 07:42 PM (IST)

अमृतसर (गुरिंदर सागर):  गुरु की नगरी अमृतसर में  दलालों द्वारा लड़कियों की पेशकश की वीडियो काफी वायरल हो रही है। दलालों द्वारा धर्मस्थलों पर जाकर ग्राहकों को होटल बुक करवाने के साथ-साथ लड़कियों उपलब्ध कराने पेशकश की जा रही है इससे पवित्र शहर को बदनाम कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो यूट्यूबर उमर का अमृतसर में बना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर दलाल को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

लोगों का कहना है कि प्रशासन की मिली भुगत और कमजोरी के कारण ऐसा हो रहा है। धार्मिक स्थल पर ऊंची पहुंच रहने वाले गलत कारोबार चला कर शहर को बदनाम कर रहे हैं। इस मामले को लेकर सिख जत्थेबंदी भी भड़क गए हैं। सिख जत्थेबंदी के परमजीत सिंह अकाली द्वारा विरासती मार्ग पर स्थित होटल मालिकों से बातचीत की गई। इस दौरान उन्होंने कहा कि होटल के बाहर कोई व्यक्ति खड़ा होकर कमरे की पेशकश नहीं करेगा। उन्होंने होटल वालों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर किसी भी होटल में कोई धंधा होने की खबर मिली जा कोई व्यक्ति होटल के बाहर खड़ा होकर कमरे के लिए ग्राहकों को खींचता हुआ दिखाई दिया तो उसके होटल को बंद कर दिया जाएगा। फिर कोई भी उस होटल को नहीं खुलावा सकेगा। इस दौरान होटल मालिकों ने सिख जत्थेबंदियों का समर्थन दिया।  

वहीं जब होटलों की जांच कर रही ए.डी.सी.पी. अमनदीप कौर से बात की तो उन्होंने कहा कि मामला उनके संज्ञान में है, और यह मामला अमृतसर  पुलिस कमिश्नर जसकरन सिंह के भी ध्यान में है। जिस भी पुलिस कर्मी की इस जांच में ड्यूटी लगाई जाएगी वह सख्ती से जांच करेगा। अमनदीप कौर ने कहा कि इस तरह के पहले मामले भी यहीं से आए हैं जिस पर पुलिस समय-समय पर कार्रवाई भी कर रही है।

आपको बता दें यू ट्यूबर उमर शहर में वीडियो ब्लॉग बनाने के लिए आया था घूमते घूमते वह श्री दरबार साहिब पहुंचा वहां पर कुछ लोगों ने तो उसे पहचान लिया। इसी दौरान एक होलट के दलाल ने उसका हाथ पकड़ लिया और होटल में कमरा लेने के पेशकश करने लगा जब उसने कमरा लेने से मना किया तो दलाल ने लड़की की ऑफर कर डाली।  जिसकी वीडियो काफी वायरल हो रही है। गौरतलब है कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब कोई लड़की श्री दरबार साहिब के पास एक लड़के के सामने खुद को पेश कर रही थी, जिसे एक टूरिस्ट गाइड ने तीर्थयात्रियों को कमरा देने का लालच दिया था, ऐसा हुआ था और उस मामले में निहंग सिंह सजा काट रहा है. अब देखना यह होगा कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन क्या कार्रवाई करता है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News