सिख युवक को बालों से पकड़कर बेरहमी से पीटा, जूती में पिलाया पानी, वायरल हो रहा Video

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 10:43 AM (IST)

अमृतसर (संजीव): उधार दिए पैसे वापस मांगने पर एक सिख युवक के साथ पहले मारपीट फिर उसके केसों की बेअदबी कर उसे जूती में पानी पिलाने का मामला सामने आया है। जंडियाला गुरु के रहने वाले सुखा सिंह का गुरु नानक देव अस्पताल में उपचार चल रहा है वहीं दूसरी और शिकायत के आधार पर थाना जंडियाला की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

क्या कहना है पीड़ित का
सुखा सिंह का कहना है कि कुछ समय पहले उसने गांव के ही एक परिवार को 250 लाख रुपए की राशि उधार दी थी। पहले तो वह परिवार उसके साथ नज़दीकियां बढ़ाता रहा और मीठे बनकर उससे पैसे उधार ले लिए उसे अमृतसर घुमाने भी लेकर आए मगर जब उसने अपने पैसों की मांग की तो आरोपी गत दिवस उसे उठाकर जंडियाला गुरु ले गए जहां उसके साथ जमकर मारपीट की और बेअदबी की।

जूती में पिलाया पानी
जैसे ही सुखा सिंह ने घायल अवस्था में पानी मांगा तो हमलावरों ने उसे बालों से पकड़कर बुरी तरह पीटा और फिर जूती में पानी भरकर उसे पिलाया। इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो बनाकर वायरल कर दी

क्या कहना है पुलिस का
थाना जंडियाला की पुलिस ने शिकायत मिलने के उपरांत जांच शुरू कर दी है। एसआई का कहना है कि देर रात 10:00 बजे के करीब ने घटनाक्रम का पता चला और उसके बाद से ही वह जांच कर रहे हैं। पीड़ित के अनुसार मामला अमृतसर बस स्टैंड के पास का है जहां से उसे अपहरण किया गया था इस बारे में भी जांच की जा रही है अगर यह मामला शहरी पुलिस का है तो उन्हें सौंप दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News