Improvement ट्रस्ट के चेयरमैन की सख्त कार्रवाई, 3 लोगों को किया पुलिस के हवाले

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 10:22 AM (IST)

लुधियाना (हितेश): लोकसभा चुनाव के लिए कोड लागू होने के बाद सरकारी विभागों में रूटीन के कामकाज ठप्प होने के मद्देनजर सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाले भी एकाएक सक्रिय हो गए हैं। इससे जुड़ा मामला माडल टाउन एक्सटेंशन में सामने आया है, जहां चेयरमैन तरसेम भिंडर ने खुद साइट पर जाकर माडल टाउन में सरकारी जमीन पर कब्जे की कोशिश नाकाम की है। उन्होंने बताया कि सरकारी जमीन पर कब्जे की कोशिश होने की सूचना मिलने पर Improvement ट्रस्ट के मुलाजिमों के साथ खुद साइट पर गए।

यह भी पढ़ें : Moose Wala का अनोखा Fan: छोटे Sidhu के आने पर Mata Chintpurni से वापिस मोड़ लाया गाड़ी और...

इस दौरान वहां चारदीवारी करने की कोशिश कर रहे लोग मिल्कियत का कोई सबूत नहीं दिखा पाए। इसके मद्देनजर साइट पर काम बंद करवा दिया गया और वहां मौजूद तीन लोगों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। चेयरमैन के मुताबिक इन लोगों के खिलाफ सरकारी जमीन पर कब्जे की कोशिश के आरोप में केस दर्ज करने के लिए माडल टाउन पुलिस को शिकायत दी गई है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें : अहम खबरः लोकसभा चुनावों के मद्देजर रद्द हुई UPSE के Exam, जानें क्या है नई तारीख

साइट की बोली को लेकर चल रहा है विवाद

माडल टाउन एक्सटेंशन में जिस जगह पर कब्जा करने की कोशिश की गई, उस साइट की कांग्रेस सरकार के दौरान हुई बोली को लेकर विवाद चल रहा है क्योंकि भाजपा द्वारा विरोध करने की वजह से सरकार द्वारा बोली को रद्द कर दिया गया था, जिसे लेकर बोली देने वाली कंपनी द्वारा कोर्ट में भी केस किया गया था। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News