Boyfriend संग रह रही लड़की ने उठाया खौफनाक कदम, भाई ने खोला ये राज

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 11:49 AM (IST)

मोहाली(संदीप): पूरब अपार्टमैंट की 14वीं मंजिल से गिरने पर 27 वर्षीय युवती की मौत हो गई। मृतका की पहचान चंडीगढ़ के सैक्टर-52 की रहने वाली ज्योति के तौर पर हुई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। परिवार ने पंजाब के बंगा शहर के रहने वाले संदीप उर्फ सज्जन सिंह पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए हैं। सोहाना थाना पुलिस ने मृतका के भाई शुभम के बयानों के आधार पर संदीप पर धारा-306 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच में सामने आया कि संदीप मोहाली में निजी आयुर्वैदिक कार्यालय चलाता है और अपार्टमैंट में किराए के फ्लैट में रहता है। अपार्टमैंट के सुरक्षा कर्मियों ने ज्योति के गिरने की सूचना तुरंत पुलिस को दी थी। सोहाना थाना पुलिस ने खून से लथपथ ज्योति को एंबुलैंस की मदद से सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने इसके बाद इसकी सूचना ज्योति के परिजनों को दी।

भाई के बयान पर मामला दर्ज
पुलिस को दिए बयानों में शुभम ने पुलिस को बताया कि बहन ज्योति संदीप उर्फ सज्जन के मोहाली स्थित कार्यालय में नौकरी करती थी। वह कुछ दिनों से संदीप के साथ उसके फ्लैट में ही रह रही थी। बीते रविवार को ज्योति ने पिता और परिवार के अन्य सदस्यों को संदीप से मिलवाया और बताया था कि दोनों शादी करना चाहते हैं। मुलाकात के दौरान संदीप ने भी शादी के लिए सहमति जताई थी। इसके बाद उसे अपने परिजनों से मिलवाने के लिए कहा था ताकि दोनों परिवार रिश्ते को लेकर बातचीत कर सकें। शुभम के अनुसार मंगलवार रात बहन ने फोन कर खुद को परेशान बताया था। इसके बाद देर रात सूचना मिली कि ज्योति अपार्टमैंट की 14वीं मंजिल से गिर गई है।

मंगलवार रात संदीप के साथ हुआ था झगड़ा  
पुलिस जांंच के दौरान सामने आया कि मंगलवार रात संदीप उर्फ सज्जन सिंह कार्यालय में काम करने वाले मैनेजर संदीप के साथ अपार्टमैंट के फ्लैट में मौजूद था। ज्योति और सहकर्मी युवती भी फ्लैट में ही थी। एक रूम में संदीप और ज्योति के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था जिसके चलते ही कमरे के साथ बालकनी से छलांग लगा दी। ज्योति की आवाज सुनने के बाद फ्लैट में मौजूद संदीप, मैनेजर संदीप और युवती सहित तीनों ने बालकनी में जाकर देखा तो ज्योति रेलिंग से लटकी हुई थी। उन्होंने ज्योति को हाथ पकड़कर ऊपर खींचने का प्रयास किया, लेकिन नीचे गिर गई। ज्योति के गिरते ही संदीप उर्फ सज्जन, मैनेजर संदीप दोनों मौके से चले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News