कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने के बाद सामने आया जाखड़ का बड़ा बयान

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2022 - 03:59 PM (IST)

चंडीगढ़: भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद सुनील जाखड़ का बड़ा बयान सामने आया है। मीडिया से बातचीत करते हुए जाखड़ ने कहा कि कांग्रेस के साथ मेरा 50 सालों का रिश्ता रहा है और यह रिश्ता तोड़ना इतना आसान नहीं था। उन्होंने कहा कि उनके परिवार ने साल 1972 से लेकर अब तक कांग्रेस पार्टी के साथ हर तरह के अच्छे -बुरे दिन देखे हैं और उनके परिवार की 3 पीढ़ियां पार्टी के साथ रही हैं।

जाखड़ ने कहा कि उन्होंने राजनीति को कभी निजी स्वार्थ के लिए तोड़ने का काम नहीं किया, बल्कि हमेशा जोड़ने का ही काम किया है।  वह एक ऐसे राज्य के साथ संबंध रखते हैं, जो गुरुओं -पीरों की धरती है। यदि 50 सालों के बाद कांग्रेस के साथ रिश्ता तोड़ने की नौबत आई है तो इसका आधारभूत कारण था, न कि उनकी किसी के साथ कोई निजी रंजिश। उन्होंने कहा कि मैं भरे मन के साथ एक परिवार की अपेक्षा रिश्ता तोड़ कर दूसरी जगह पर आया हूं।

कांग्रेस के साथ रिश्ता तोड़ने का यहीं कारण था कि उन्हें इस बात के लिए कटघरे में खड़ा किया गया कि पंजाब में जात -पात, धर्म के बंटवारे को लेकर उन्होंने पार्टी पर सवाल उठाएं थे।उन्होंने हमेशा असूलों के लिए रिश्ता निभाया है और यदि असूल ही टूट जाएं तो फिर व्यक्ति को सोचना पड़ता है। सुनील जाखड़ ने कहा कि भाजपा में आने का कारण यह था कि उन्होंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब प्रति भावनाओं को जान लिया था। साथ ही उन्होंने कहा किकरतारपुर रास्ता खोलने के लिए प्रधानमंत्री ने जो प्रयास किया, उसे भुलाया नहीं जा सकता। सुनील जाखड़ ने कहा कि वह राष्ट्रीयता और देश के लिए हमेशा दिल से काम करते रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News