चोरी करने आए थे लुटेरे, हुआ कुछ ऐसा कि एक की हुई मौत

10/13/2021 11:29:39 AM

जीरा (राजेश ढंड): बीती रात जीरा के पास गांव बस्ती बूटेवाली में एक घर में चोरी के लिए आए लुटेरों में से एक की अपने ही पिस्तौल की गोली लगने कारण मौत हो गई। जानकारी के अनुसार जब मकान मालिकों को लुटेरों का पता चला तो उन्होंने हंगामा कर दिया। शोर होने के कारण गांव वासियों ने जब उन्हें काबू करने की कोशिश की तो एक लुटेरे ने लोगों से बचने के लिए खुद को गोली मारने की धमकी दी। इस दौरान उसको गोली लग गई, जिस कारण उसकी मौत हो गई। 

घटना का पता चलने पर मोहित धवन एस.एच.ओ. थाना सदर जीरा के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम द्वारा मामले की जांच की जा रही है। इस संबंधी जानकारी देते चरनजीत सिंह पुत्र गुरमीत सिंह ने बताया कि बीती रात बिजली गई हुई थी। इसी दौरान उनके घर 3-4 लुटेरे आ गए। यह भी बताया कि इन लुटेरों का पता उस समय लगा जब पड़ोस में रहते अमरजीत सिंह ने देखा उनके घर सामने 2 अज्ञात व्यक्ति खड़े थे। जब उनके साथ अमरजीत सिंह ने बात करनी चाही तो वह भाग गए। 

शोर पड़ने पर सभी घर वाले उठ गए। इस दौरान उनके घर में से एक चोर भागता दिखाई दिया। जब उन्हें पकड़ने की कोशिश की गई तो उसने खुद को गोली मारने का डरावा दिया। उसने कमर में टंगे पिस्तौल को निकालने की कोशिश की तो उसे गोली लग गई, इस वजह से उसकी मौत हो गई। घटना स्थान पर पुलिस जांच टीम के साथ पहुंचे थाना सदर प्रमुख मोहित धवन ने बताया कि पुलिस की तरफ से जांच जारी है। मृतक के पास से एक पिस्तौल, जिसमें 5 गोलियां और एक चला हुआ खोल, कमर पर बंधी बैलट में डाले पट्टे से 6 कारतूस और घटना स्थान से थोड़ी दूर एक मोटरसाईकल कब्जे में लिया है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News