पिता को नशेड़ी व मरा बता वीडियो वायरल करने वाली लड़की का सामने आया सच

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 11:51 AM (IST)

रईया : हाल ही में पिता को नशेड़ी व मरा हुआ बताकर वीडियो वायरल करने वाली लड़की का सच सामने आ गया, जब उसके पिता ने कैमरे पर आकर कहा कि वह जिंदा हैं और पूरी सच्चाई बयान की। गौर हो कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें रईया कस्बे के शहीद दर्शन सिंह फेरूमान कॉलेज के सामने फ्लाईओवर के नीचे अपने छोटे भाई और मां के साथ खोखा लगाकर चाय बेचने वाली लड़की ने झूठी हमदर्दी लेने के लिए अपने पिता को नशेड़ी और मरा हुआ बताते हुए वीडियो वायरल कर दी।

इसके बाद खडूर साहिब के पास दीनेवाल गांव के रहने वाले उसके पिता ने कैमरे के सामने आकर खुद के जीवित न होने और नशेड़ी बताने की खबर का खंडन किया। उन्होंने और उनकी बुजुर्ग मां ने लड़की बच्ची की मां पर चाल-चलन ठीक न होने का आरोप लगाते हुए कहा कि उसने कुछ साल उन्हें व दिव्यांग मां को छोड़ दिया था और बच्चों को अपने साथ ले गई थी।

उन्होंने बताया कि अपनी दिव्यांग मां की देखभाल कर रहा हूं और ऑटो चलाकर अपनी रोजी-रोटी चला रहा हूं। यहां बता दें कि जब उस लड़की की वीडियो वायरल हुई तो बड़ी संख्या में लोग उसकी मदद के लिए आगे आए। अमृतसर शहर के सामाजिक कार्यकर्त्ता मंदीप सिंह मन्ना ने खुद आकर उस लड़की को 1 लाख रुपए की मदद की।

इस मौके पर मनदीप सिंह ने कहा कि इस परिवार में चल रही शब्दी जंग दुर्भाग्यपूर्ण है। आज लड़की की दादी का फोन आया कि उसका चूल्हा टूट गया है और उसने भी मदद मांगी है। इसलिए वह उन्हें 1 लाख रुपए देकर आया हूं। इसके अलावा कई अन्य समाज सेवी भी आगे आए और लड़की को नकद सहायता के साथ घरेलू सामान दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद चाय की बिक्री भी ज्यादा हो गई। लड़की ने कहा कि पिता की मौत के बारे में कुछ नहीं कहा और नशेड़ी बताने वाले बयान पर माफी मांगती हूं। कुछ लोग लड़की द्वारा पिता के बारे में की गई टिप्पणी से हैरान थे और दी गई सहायता राशि वापस करने की मांग कर रहे थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News