कनाडा भेजी पत्नी ने बदले तेवर, पति को ऐसा दिया झटका कि पैरों तले खिसकी जमीन

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 01:52 PM (IST)

लुधियाना:  पत्नी को कनाडा भेज कर अपने वीजा का इंतजार कर रहे युवक को वीजा की बजाय एकतरफा तलाक का नोटिस मिला है। नोटिस देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस ने पीड़ित जसवीर सिंह की शिकायत पर उसकी पत्नी लवलीन कौर, सास गुरमीत कौर और ससुर रविंदर सिंह निवासी मोहल्ला कौडियां रायकोट के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस कनाडा में रहने वाली पत्नी को नोटिस भेज रही है, जबकि उसके माता-पिता की गिरफ्तारी की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

बस्सियां ​​निवासी जसवीर सिंह ने अपनी पत्नी लवलीन को कनाडा भेजा था। लवलीन और उसके परिवार को 13 लाख रुपये देने के बाद वे और पैसे की मांग करने लगे। इस बीच लवलीन ने बिना किसी को बताए जसवीर की वीजा फाइल कनाडा एंबेसी से वापस ले ली, जिसकी फीस भी जसवीर ने ही भरी थी। इसके अलावा कनाड एंबेसी द्वाराजसवीर के बायोमेट्रिक्स और मेडिकल कराने के लिए आई ई-मेल और मैसेज के बारे में भी उन्हें कुछ नहीं बताया।

एकतरफा तलाक का नोटिस मिलने के बाद उन्होंने लुधियाना ग्रामीण के एस.एस.पी. नवनीत सिंह बैंस के पास शिकायत दर्ज कराई। पुलिस को दी गई शिकायत में ये आरोप सही पाए गए तो एस.एस.पी. के निर्देश पर पर थाना सिटी रायकोट में जसवीर सिंह की पत्नी लवलीन कौर, सास गुरमीत कौर और ससुर रविंदर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।  थाना प्रमुख इंस्पेक्टर दविंदर सिंह ने बताया कि लवलीन कौर को उसके कनाडा स्थित पते पर कानूनी नोटिस भेजे जा रहे हैं और रायकोट में रहने वाले लवलीन के माता-पिता को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News