दिल दहला देने वाली वारदात, घर से गए व्यक्ति का कत्ल, अधजली मिली लाश

punjabkesari.in Tuesday, Apr 06, 2021 - 04:28 PM (IST)

धनौला: गांव कालेके में एक व्यक्ति की अधजली लाश मिलने के कारण पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने लाश को अपने कब्ज़े में लेकर घटनास्थल का जायज़ा लिया।

शुरूआती जांच में यह बात समने आई है कि उक्त लाश रणजीत सिंह (36) पुत्र सुखदेव सिंह मान निवासी बदरा की है, जो सुबह-सुबह घर से बाहर गया था लेकिन इसकी लाश गांव से करीब 2 किलोमीटर की दूरी पर खेतों में से बरामद हुई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि मृतक रणजीत सिंह बदरा का रहने वाला था, वह गांव में चल रहे मेले में आता-जाता था। मृतक के जवान बेटे की रजबाहे में डूबने के कारण पहले मौत हो चुकी है। इस सदमे में उसके बहन भाई ने गम न सहते हुए दम तोड़ दिया था। मृतक की पत्नी जसमेल कौर के एक तीन वर्षीय बेटा है।

इस मामले को लेकर थाना धनौला के एस.एच.ओ. इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि जसमेल कौर के बयानों के आधार पर अवतार सिंह पुत्र मक्खण सिंह के खिलाफ धारा 302, 201, 511 आई.पी.सी. के अंतर्गत केस दर्ज करके दोषी की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है, जिसे जल्द ही गिरफ़्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि वह इस हत्या केस को ख़ुद देख रहे हैं। दोषी के खिलाफ कोई ढील नहीं इस्तेमाल की जाएगी। इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पहले भी बदफैली करने के अलावा अलग -अलग तरह के अपराधिक मामले दर्ज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News