खेत से लौट रहे युवक को बेरहमी से काट कर किया कत्ल, सड़क पर लाश के पास बैठ परिजन मांग रहे इंसाफ

9/2/2020 1:21:41 PM

झबाल (नरिंदर): थाना झबाल अधीन आते गाँव ऐमा खुर्द में बीती रात नौजवान का बेरहमी के साथ कत्ल करके लाश सड़क पर फेंकने का मामला सामने आया है। इस संबंधी सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्ज़े में लेकर जांच शुरू कर दी। 

PunjabKesari

इस संबंधी जानकारी देते मृतक नौजवान गुरविन्दर सिंह की माँ कुलबीर कौर ने बताया कि उसका पुत्र धान को पानी लगाने गया और वापिस नहीं आया। सुबह हमें किसी ने बताया कि आपका लड़का सड़क पर मृतक पड़ा है। हम मौके पर जा कर देखा तो गुरविन्दर को बेरहमी के साथ काटा हुआ था। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले भी ज़मीनी विवाद को लेकर गुरविन्दर पर गोलियाँ चलाईं गई थी। इस की शिकायत भी पुलिस को दी गई थी। 

मृतक गुरविन्दर के पारिवारिक सदस्यों उसकी लाश के पास सड़क पर बैठे हुए हैं। उनका कहना है कि जब आरोपियों ख़िलाफ़ केस दर्ज करके उन को गिरफ़्तार नहीं किया जाता तब तक यहाँ से लाश नहीं उठाने दी जायेगी। दूसरे तरफ़ मौके पर पहुँचे डी.ऐस्स.पी. सुच्चा सिंह और डी.ऐस्स.पी. कंवलजीत सिंह थाना प्रमुख समिन्दर सिंह और इंस्पेक्टर गुरचरन सिंह ने सारी स्थिति का जायजा ले मृतक की माँ के बयानों के आधार पर मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है। 


Tania pathak

Related News