युवक का किया बेरहमी से कत्ल, काटकर सड़क पर फेंकी लाश

punjabkesari.in Sunday, Oct 17, 2021 - 06:00 PM (IST)

लुधियाना (राम): थाना जमालपुर अधीन जे.बी. कालोनी में बीती देर रात 3 अज्ञात नौजवानों ने मोटरसाइिकल सवार 3 नौजवानों पर किए कथित हमले दौरान एक नौजवान की कथित तौर पर हत्या कर दी। मृतक नौजवान के बाकी दोनों साथी मौके से भाग निकले। हालांकि मृतक के परिवार और साथियों की तरफ से लूट-पाट के दौरान हत्या की बात कही है। परंतु थाना जमालपुर की पुलिस की तरफ से लूट-पाट की पुष्टि नहीं की गई। मृतक नौजवान की पहचान दीपक (25) पुत्र योगराज के रूप में हुई है। मृतक के भाई राजा ने बताया कि शुक्रवार को मुहल्ले का ही रहने वाला बादल और मामा सोनू दीपक को साथ लेकर बालाजी कालोनी में दीपक के जीजा के घर गए थे। इससे पहले भी बादल और सोनू दो बार दीपक को लेने के लिए घर आए थे परंतु उस समय दीपक घर नहीं था। देर रात करीब साढ़े 8 बजे दीपक, बादल और मामा सोनू दीपक के जीजा के घर पहुंचे और उन्होंने मिलकर शराब पी।

फिर रात को करीब साढ़े 10 बजे अभिषेक नाम के नौजवान ने फोन कर राजा को बताया कि उसका भाई दीपक गंभीर ज़ख्मी हालत में जे. बी. कालोनी के गेट के अंदर गिरा हुआ है, जिसके बाद अभिषेक और राजा मिलकर दीपक को मोटरसाइिकल से ही सिविल अस्पताल लेकर गए, जहां देर रात ज़ख़्म को बर्दाशत ने करते हुए दीपक की मौत हो गई।
 उधर बादल की तरफ से पुलिस को दिए बयानों में कहा गया कि उन्होंने बहुत शराब पी हुई थी। जब घर जाने के लिए जीजा के घर से निकले तो 1 मोटरसाइिकल सवार 3 नौजवानों के साथ उनका झगड़ा हो गया। उक्त नौजवानों ने उनपर हमला कर दिया, बादल और सोनू किसी तरह वहां से भाग निकले और लेकिन उक्त नौजवानों ने दीपक को घेर लिया जिन्होंने कथित तौर पर मारपीट कर दीपक को गंभीर रुप से जख्मी कर दिया, जिसकी अस्पताल में मौत हो गई। घटना का पता लगने के बाद ए.सी.पी. इंडस्ट्रियल एरिया सिमरजीत सिंह, थाना जमालपुर प्रमुख कुलवंत सिंह मल्ली, चौकी मूंडिया कलां के इंचार्ज दलबीर सिंह, फारैंसिक की टीम सहित मौके पर पहुँचे।

 

तड़प रहा थी दीपक: अभिषेक

गंभीर जख्मी हालत में मृतक दीपक को अस्पताल पहुंचाने वाले अभिषेक ने बताया कि वह दशहरे वाली रात मुहल्ले में ही एक जागरण समारोह में लंगर परोस रहे थे। इस दौरान बादल बुरी तरह घबराया हुआ उनके पास आया और दीपक को बचाने की गुहार लगाने लगा। जब अभिषेक अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचा तो देखा कि दीपक के सिर, हाथ, बाजू और टांगों पर भी गंभीर चोटें लगी थी। पहले वह दीपक की हालत देखकर घबरा गए। फिर तुरंत दीपक के भाई राजा को फोन करके जानकारी दी। अभिषेक ने बताया कि बादल उनको घटनास्थल पर पहुंचाने के बाद तुरंत वहां से चला गया। थाना प्रमुख कुलवंत सिंह मल्ली ने बताया कि पुलिस ने प्राथमिक जांच दौरान कई सबूत हासिल किए हैं। इसके साथ घटना स्थल पर लगे हुए सी. सी. टी. वी. कैमरों की फुटेज भी चैक की जा रही है। पुलिस ने कहा कि मामले को हल करने के बिल्कुल नजदीक है और जल्द ही कातिलों को काबू कर लिया जाएगा।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News