स्विफ्ट कार में आए युवक कर गए कांड, CCTV ने खोला राज तो उड़ गए होश

punjabkesari.in Monday, Feb 05, 2024 - 03:01 PM (IST)

होशियारपुर (अमरीक):  खबर होशियारपुर के बस स्टैंड के पास स्थित मोहल्ला बिसंबर नगर से है, जहां गत दिन स्विफ्ट गाड़ी में आए युवकों ने कांड कर दिया। युवकों ने एक ट्रक चोरी कर लिया और फरार हो गए। चोरी की सारी वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरे में ही कैद हो गई। जिसमें देखा जा सकता है कि एक सफेद रंग स्विफ्ट गाड़ी में 3 युवक आए और 2 युवकों कार से बाहर निकल कर पहले आसपास चैक किया और फिर एक युवक ट्रक की खिड़की तोड़कर अंदर घुस जाता है और महज 5 मिनट में ट्रक चुराकर भाग जाता है।

PunjabKesari

इसमें देखा जा सकता है कि चोरी करने के बाद पहले गाड़ी आगे बढ़ती है और फिर गाड़ी के पीछे-पीछे ट्रक जाता है। घटना के बाद थाना मॉडल टाउन पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जानकारी देते हुए ट्रक मालिक रंजीत ठाकुर ने बताया कि 3 फरवरी को उन्होंने हर दिन की तरह ट्रक की मुरम्मत कर मुख्य सड़क पर खड़ा कर दिया था और जब सुबह उठे तो ट्रक वहां नहीं था। जब उन्होंने घर में लगे सी.सी.टी.वी. देखा तो चोरी के बारे खुलासा हुआ।  

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि सुबह जब उन्होंने सी.सी.टी.वी. के जरिए ट्रक का पीछा किया तो ट्रक सिंगड़ीवाला से जालंधर की ओर चला गया, लेकिन रास्ते में ही ट्रक गायब हो गया। ट्रक की तलाश की जा रही है। इस मौके पर रंजीत ठाकुर ने कहा कि हसियारपुर में चोरी की घटनाओं में काफी बढ़ोतरी हो रही है और पुलिस को इस पर नकेल कसनी चाहिए ताकि लोग डर से बाहर निकल सकें और बिना डरे अपना काम कर सकें। इस मौके पर रंजीत ठाकुर पुलिस ट्रक को ढूंढने के लिए प्रशासन से गुहार लगाई है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News