पोस्टर के जरिए मिली पंजाब के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Friday, Jan 01, 2021 - 10:35 PM (IST)

मोहाली (प्रदीप): मोहाली पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है जिसने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को सेक्टर 66/67 डिवीजन वाली सड़क के पास स्थानीय गाइड मैप पर पोस्टर लगाकर जान से मारने की धमकी दी है।

यह आरोप लगाया गया है कि यह पोस्टर किसी संदिग्ध व्यक्ति ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को जान से मारने की धमकी देकर लगाया था। लिखा गया था कि मुख्यमंत्री को मारने वाले को 10 लाख डॉलर का इनाम दिया जाएगा। सूत्रों अनुसार संदिग्ध के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 504, 506, 120 बी, 34 और फेज 11 थाने में पंजाब प्रोटेक्शन आफ डीफिजेंस प्रापर्टी ऑर्डीनेंस एक्ट की 3, 4 और 5 के तहत केस दर्ज किया गया है।

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि एफ.आई.आर. दर्ज करने के बाद इस संबंध में जांच शुरु कर दी गई है जल्द ही आरोपी को काबू कर लिया जाएगा। आरोपी को पकड़ने के लिए साइबर टीम से मदद भी मांगी जा रही है। इसके साथ ही मोहाली पुलिस द्वारा आसपास लगाए गए सी.सी.टी.वी. की भी जांच की जा रही है।

सूत्रों अनुसार पोस्टर और मोबाइल नंबर नहीं लिखा गया था, लेकिन पोस्टर के तहत आरोपी ने इस पर एक ई-मेल एड्रेस- ibrahim@hotmail.com लिखा है। ईमेल साइबर टीम को भेजी गई है, जिस पर एक टीम काम कर रही है और इसका पता लगाया जा रहा है कि यह किसके नाम पर चल रही है और कौन इसको चला रहा है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News