हथियारों से लैस दर्जनों अज्ञात व्यक्तियों ने किया परिवार पर हमला, मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Nov 28, 2021 - 04:10 PM (IST)

भवानीगढ़ (विकास): भवानीगढ़ के पास के गांव चन्नो में बीती देर शाम दो कारों और मोटरसाइकिलों पर तेजधार हथियारों के साथ लैस हो कर आए डेढ़ दर्जन के करीब अज्ञात लोगों ने एक घर में दाखिल हो कर परिवार पर हमला कर दिया। हमले में घर के चार लोग बुरी तरह घायल हो गए। वारदात को अंजाम देकर फरार होते समय हमलावरों की कार एक ट्रक के साथ टकरा गई और हमलावर कार छोड़ कर फरार हो गए। हमलो में घायल हुए लोगों को भवानीगढ़ के सरकारी अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक सहायता देने के उपरांत डाक्टरों ने उन्हें लुधियाना और पटियाला के अस्पतालों में रैफर कर दिया। घटना संबंधी पुलिस जांच करने में जुट गई है। वहीं गांव में घटना के बाद लोगों में डर का माहौल बना हुआ है।

यह भी पढ़ेंः परगट सिंह को चैलेंज देने के लिए तैयार मनीष सिसोदिया, कही यह धमाकेदार बातें

घटना संबंधी परिवार के प्रमुख धर्मपाल उर्फ पप्पू निवासी चन्नो ने बताया कि शनिवार देर शाम एक व्यक्ति ने उनके घर का गेट खटखटाया। गेट खोलने पर लोहे की रॉड, चाकू और अन्य तेजधार हथियार हाथों में लेकर उन्हें बाहर लेगए 15-20 अज्ञात लोगों ने उन पर हमला कर दिया। हमले में धर्मपाल समेत उसके तीनों पुत्र अशोक कुमार, पवन कुमार और सुनील कुमार बुरी तरह घायल हो गए। धर्मपाल ने बताया कि उनके परिवार का किसी के साथ भी कोई वैर-विरोध नहीं है। उन्होंने शक जाहिर किया कि लूट की नीयत से साथ हमलावरों ने उनके परिवार पर हमला किया है। उन्होंने बताया कि एकत्रित हुए लोगों ने पुलिस को सूचित किया जिसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि फरार होने पर हमलावरों की एक कार ट्रक से जा टकराई और कार सवार भाग निकले।

यह भी पढ़ेंः  पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, चोरी के सामान सहित 2 काबू

दूसरी तरफ पुलिस चौकी के इंचार्ज एस.आई. दविंदर सिंह ने कहा कि मामले की गंभीरता के साथ जांच की जा रही है। मौके पर कार छोड़ कर भागे हमलावरों की कार को पुलिस ने कब्जे में लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बयान लेकर पर्चा दर्ज कर पुलिस की तरफ से आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई है। उन्होंने दावा किया हमलावर जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News