गुंडागर्दी का नाच: शराब ठेके के कारिंदों ने बंधक बनाकर पीटे पुलिसकर्मी, वायरल हो रहा वीडियो

punjabkesari.in Friday, Oct 28, 2022 - 10:51 AM (IST)

गोराया(मनीश बावा): यहां के बड़ा पिंड रोड स्थित एक शराब ठेके में गुंडागर्दी का नाच उस समय देखने को मिला जब ठेके के कारिंदों ने पुलिस कर्मियों को बंधक बनाकर पीट। उक्त घटना दीवाली की रात की है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार ठेके के कारिंदे दीवाली की रात पटाखें चला रहे थे तो इस बीच  ए.एस.आई. नरेंद्र सिंह होमगार्ड का मुलाजिम लवप्रीत सिंह दोनों प्राईवेट गाड़ी से  ठेके को बंद करवाने के लिए पहुंचे। एक्साइज पॉलिसी के मुताबिक रात 12 बजे तक ठेका खुला रह सकता है लेकिन कर्मचारी 11.15 बजे बंद करवाने के लिए पहुंच गए। इस बीच बात इतनी बढ़ गई कि पुलिस कर्मचारियों ने कारिंदों पर थप्पड़ जड़ दिए और जबरदस्ती गाड़ी में बिठाने के लिए ले जाने लगे। 

इतने में कारिंदों ने  ए.एस.आई. से धक्का-मुक्की की और होमगार्ड को थप्पड़ जड़ ठेके के अंदर बंद कर दिया। यह सारी घटना घटनास्थल पर लगे कैमरे में कैद हो गई। वहीं इस बीच ठेके के बाहर लोगों का जमावड़ा हो गया और ठेका मालिक भी मौके पर पहुंचा। उधर, पुलिस ने इस मामले में दोनों कारिंदों और ठेका मालिक के खिलाफ पर्चा दर्ज कर लिया है। गुस्साएं लोगों ने पुलिस की गलती भी बताई है लेकिन अब सी.सी.टी.वी. फुटेज हाथ लगने के बाद मामले में नया मोड़ आ सकता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News