बीच सड़क पर पति-पत्नी ने महिला को लात-घुसों से पीटा, CCTV फुटेज आई सामने

punjabkesari.in Saturday, Oct 17, 2020 - 02:44 PM (IST)

अमृतसर(अनजान): गुरु नगरी में दिन-प्रतिदिन गुंडागर्दी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं और प्रशासन मूक दर्शक बनकर तमाशा देख रहा है। ऐसी एक घटना शहीद उधर सिंह नगर गली नंबर-4 में घटी, जिस की सी.सी.टी.वी. फुटेज मुंह बोलती तस्वीर बयान करती है। फुटेज में बेशर्मी का नंगा नाच देखा जा सकता है, जब शरेआम पति-पत्नी द्वारा पड़ोसन को बुरी तरह पीटा जा रहा है।
PunjabKesari
पीड़ित के पति और पीड़िता यैसप्रीत कौर ने प्रैस कांफै्रंस में बताया कि किसी निजी रंजिश कारण उसकी पड़ोसन, पति और दो अन्य व्यक्तियों ने उसके साथ मारपीट कर उसके पेट में टांगें मारी व मुंह पर भी चोटें लगाईं, जिसके साथ उसके सभी शरीर पर मार पिटाई के निशानों के अलावा पूरा जबाड़ा हिल गया। उसने नामोशी जाहिर करते कहा कि सुबह 11:30 बजे के करीब घटी इस घटना के आरोपियों को पुलिस शाम तक हिरासत में नहीं ले सकी और आरोपी घटना को अंजाम देने उपरांत शरेआम घूमते रहे और दूसरी तरफ इलाज के लिए सिविल अस्पताल में पहुंची महिला को कुछ दवाएं देते यह कहकर वापस भेज दिया गया कि छुट्टी वाले दिन कोई भी डैंटल डाक्टर यहां मौजूद नहीं हैं और वह सोमवार को आकर दोबारा इलाज करवाएं।

पीड़िता ने ढीली कारगुजारी के कारण इंसाफ न मिलता देख कहा कि उसे बुरी तरह से पीटा गया है, वह गंभीर घायल है और दोषी शरेआम घूम रहे हैं। उन्होंने अपनी और परिवार की जान-माल की रक्षा की गुहार लगाई। थाना बी-डिवीजन के मुंशी गुरदेव सिंह के साथ तकरीबन 3 बजे इस घटना बारे बात की गई तो उन्होंने कहा कि शहीद उधम सिंह नगर चौकी के इंचार्ज शाम सुंदर किसी अन्य मामले में व्यस्थ हैं और जब भी वह फ्री होंगे तो उनको कार्रवाई के लिए शिकायत दे दी जाएगी। इससे पता चलता है कि महिला के साथ हुई मार-पीट पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस प्रशासन कितना गंभीर है, क्योंकि जब तकरीबन 4:30 बजे शाम चौकी इंचार्ज शाम सुंदर के साथ बात की तो उन्होंने कहा कि अभी भी मामला उनके ध्यान में नहीं है।

क्या कहते हैं एस.एम.ओ.? 
सिविल अस्पताल के एम.एम.ओ. डा. चरनजीत सिंह के ध्यान में जब यह मामला लाया गया कि अस्पताल में छुट्टी होने के कारण मौके के डाक्टर ने पीड़ित को सोमवार तक इंतजार करने के लिए कहा है तो उन्होंने कहा कि पीड़िता वहां डाक्टर को मिल लें आन-काल पीड़ित को इलाज जरूर मुहैया करवाया जाएगा। इस संबंधी जब दूसरी पक्ष के सेठी नाम के व्यक्ति के साथ फोन पर संपर्क किया गया तो उसके भाई ने फोन उठाते कहा कि उनके भाई के भी बहुत चोटें लगी हैं और वह सिविल अस्पताल में इलाज के लिए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News