"ASI कर रहा था ये शर्मनाक काम"... रंगे हाथों गया पकड़ा ! लोगों ने Video बना कर दी Viral

punjabkesari.in Thursday, Nov 24, 2022 - 01:10 PM (IST)

पंजाब डेस्कः पंजाब में खाकी एक बार फिर दागदार हो गई है। इस बार एक एएसआई  को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वहीं लोगों ने ए.एस.आई की पूरी हरकत को कैमरे में कैद कर लिया, जो वायरल हो रहा है।

दरअसल, रिश्वतखोरी के खिलाफ खन्ना के एसएसपी दयामा हरीश कुमार ओम प्रकाश ने बड़ी कार्रवाई की है। मारपीट के मामले को रफा दफा करने में पायल थाने में एएसआई हरपाल सिंह को 5 हजार रुपए रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। एएसआई के खिलाफ रिश्वतखोरी का मामला दर्ज किया गया। गांव घुडानी के गुरप्रीत सिंह ने बयान दर्ज कराया था कि पप्पू लाल निवासी घुडाणी और गुरवीर सिंह में झगड़ा हो गया था। जिसकी शिकायत थाने पहुंची थी। एमएलआर भी काटी गई थी। इस संबंध में उन्हें एएसआई हरपाल ने भी बुलाया था।

जब वह पायल थाने पहुंचे, जहां थाने में एएसआई हरपाल सिंह ने गुरप्रीत सिंह से कहा कि उसकी 107-151 करनी पड़ेगी। केस को लंबित करने के लिए 5 हजार रुपए लगेंगे। उन्होंने 5 हजार रुपए रिश्वत दी। एसपी (आई) डा. प्रज्ञा जैन ने बताया कि पुलिस ने एफआईआर नंबर 125 दिनांक 22 नवंबर 2022 आईपीसी की धारा 7 पीसी एक्ट दर्ज कर पांच हजार रुपये बरामद करते हुए एएसआई हरपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। जो वीडियो सामने आई है उसकी भी जांच की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News