विजय इंदर सिंगला ने टिकरी बार्डर पर हुए हादसे पर जताया दुख

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 05:40 PM (IST)

संगरूर (बेदी): पंजाब के लोग निर्माण और प्रसाशनिक सुधार मंत्री विजय इंद्र सिंगला ने गुरुवार को महिला किसान प्रदर्शनकारियों के हादसे में मारे जाने की घटना पर गहरे दुख का प्रगटावा किया। इस हादसे में तीन महिला प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गई। विजय इंद्र सिंगला ने कहा, "तेज़ रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर 3 महिलाओं की मौत और दो के घायल हो जाने की टिकरी बार्डर से आई खबर दिल को दहला देने वाली है। वह हर तरह के साथ किसानों के साथ हैं, जो पिछले साल से कई तूफानों का सामना कर रहे हैं और एक बार फिर एक ओर दुखांत का सामना किया गया है।’’

यह भी पढ़ें: बीजेपी की प्रैस कान्फ्रेंस का किसानों ने किया विरोध

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि भाजपा सरकार की तरफ से कॉर्पोरेट घराना को लाभ पहुंचाने के लिए लागू किए काले कानूनों का विरोध कर रहे किसानों की मांग की तरफ मोदी सरकार की ओर से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि किसानों के साथ बड़े स्तर पर धक्का किया गया है परन्तु उन्होंने सब्र के साथ विरोध किया है। सिंगला ने कहा कि वह किसानों के अद्भुत जज्बे को सलाम करते हैं और उनके उद्देश्य की हिमायत करने के लिए पूरे दिल के साथ उनके साथ खड़े हैं, चाहे कुछ भी हो।

यह भी पढ़ें: टिकरी बार्डर पर किसान महिलाओं के साथ हुए हादसे पर कैप्टन ने जताया दुख

विजय इंद्र सिंगला ने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली सूबा सरकार आंदोलन की शुरूआत से हर हालत में किसानों के साथ खड़ी है और इंसाफ दिलाने के इलावा पीड़ित परिवारों की हरसंभव सहायता की जाएगी। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी उनकी सरकार ने किसान धरने दौरान शहीद हुए किसानों के परिवारों की आर्थिक मदद यकीनी बनाई है। वित्तीय सहायता के अलावा उनकी सरकार हरेक पीड़ित परिवार के रिश्तेदारों को सरकारी नौकरी प्रदान कर रही है और किसानों की हरसंभव मदद करती रहेगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News