Wanted Criminal ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, युवक पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

4/23/2021 4:37:04 PM

 

अमृतसर: जिले में असामाजिक तत्वों को प्रशासन का कोई खौफ नहीं रह गया है। वे बिना किसी डर के जिले में वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। एेसा ही एक मामला गुरूवार देर रात घटा जब डकैती के मामले में वांछित अपराधी संदीप उर्फ गट्टू ने मामूली सी बात पर नवदीप सिंह नाम के व्यक्ति पर गोलीयों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में बुरी तरह घायल नवदीप को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की जानकारी देते हुए घायल नवदीप के भाई अर्शदीप सिंह ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसके भाई की संदीप के साथ मामूली सी बात पर कहासुनी हो गई थी। बीच बचाव करने पर मामला शांत हो गया था। लेकिन संदीप इस मामले को लेकर उसके भाई नवदीप से रंजिश रखने लगा था। इसी को लेकर गुरूवार रात को घर के आगे खाना खाकर टहल रहे नवदीप पर उसने गोलियां चला दी। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। जिन्हें देखकर संदीप अपने अन्य साथी के बाइक पर बैठकर फरार हो गया। हमले में नवदीप गंभीर रूप से घायल हो गया है।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे डीसीपी परमिंदर सिंह भंडाल ने हमले की पुष्टि करते हुए बताया कि हमले में नवदीप के पेट में दो गोलियां लगी है। उन्होंने बताया कि वारदात को अंजाम देने के लिए संदीप व उसके एक अज्ञात साथी पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।


Content Writer

prince

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static