पंजाब में पाक तस्करों की ओर से भेजी हथियारों की गांठ बरामद, BSF और पुलिस का सर्च अभियान जारी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2022 - 11:34 AM (IST)

फिरोजपुर  (कुमार): फिरोजपुर के नजदीक गांव आरिफके के पास एक किसान के खेतों में से बोरी और लकड़ी से लपेटी हुई एक गांठ मिली है और बताया जाता है कि इसमें हथियार हैं।  

PunjabKesari

गांव के लोगों ने बताया कि किसान के खेतों में जब गांव के ही कुछ व्यक्तियों द्वारा द्वारा सप्रे किया जा रहा था तो उन्होंने एक बोरी और लकड़ी से लिपटी हुई गांठ देखी, जिस संबंधी तुरंत पुलिस को सूचित किया गया और सूचना मिलते ही एसएसपी फिरोजपुर पुलिस अधिकारियों के साथ इस घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस ने वह गांठ अपने कब्जे में ले ली । गांव के लोगों ने बताया कि उन्हें पता चला है कि इस गांठ में एक एके-47 और मैगजीन हैं,मगर इस संबंधी सरकारी तौर पर अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी। इस गांठ पर ए 1 लिखा हुआ है जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि ऐसे और भी हथियारों की गांठें भेजी गई हो सकती हैं।

उल्लेखनीय है कि कल पाकिस्तान की ओर से फिरोजपुर एरिया में 2 बार ड्रोन की मोमेंट देखी गई थी जिस पर बकायदा बीएसएफ की ओर से फायरिंग भी की गई थी और यह भी शंका व्यक्त की जाती है जा रही है कि उन पाकिस्तानी ड्रोन के द्वारा भारतीय सीमा में हथियारों की कंसाइनमेंट भेजी गई हो। इस संबंधी बीएसएफ और पुलिस की ओर से बस्ती रामलाल के एरिया में बड़े स्तर पर सर्च की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News