पत्नी ने मायके वालों से मिलकर पति को जिंदा जलाया, CCTV में कैद हुई वारदात

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2019 - 07:07 PM (IST)

अमृतसर: अमृतसर में पत्नी द्वारा मायके वालों के साथ मिलकर मिट्टी का तेल डालकर पति को आग लगा दी गई। इस खाैफनाक घटना की सी.सी,टी.वी. फुटेज भी सामने आई है। इसमें साफ देखा जा सकता है कि ससुराल से रूठकर अपने मायके आई पत्नी पूजा को मनाने आए उसके पति राकेश कुमार को ससुराल वालों ने तेल डालकर जिंदा जला दिया। इसके बाद उसको उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। 

वारदात के बाद आरोपी फरार

राकेश को जलाने व पीटने वालों में उसकी पत्नी पूजा शर्मा, साला मनोज कुमार, सविता पत्नी मनोज और उनका बेटा राघव शामिल थे। थाना कैंटोनमैंट की पुलिस ने मृतक राकेश कुमार के पिता खरौती लाल निवासी लुधियाना की शिकायत पर आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज करके आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। जबकि दूसरी ओर आरोपी वारदात के बाद फरार हो चुके हैं।

पत्नी को आया था मनाने

खरौती लाल ने पुलिस को बताया कि उसकी बहू पूजा राखी के एक दिन पहले अपनी बेटी मानवी शर्मा के साथ अपने मायके आई थी। यहां आने के बाद उसने वापस ससुराल आने से इन्कार कर दिया। गत रात्रि वह अपने लड़के के साथ अपनी बहू पूजा शर्मा को लेने के लिए आया था, जहां आरोपियों के साथ हुई अनबन के दौरान पहले तो उसके लड़के को बुरी तरह पीटा और फिर तेल डालकर उसकी आंखों के सामने जला दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News