ASI पर फायरिंग करने वाला युवक पिस्तौल व कारतूस सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 06:28 PM (IST)

गुरदासपुर  (विनोद): सदर पुलिस ने ए.एस.आई. सतविंदर मसीह को जान से मारने की नियत से गोली चलाने वाले एक युवक को पिस्तौल, मैगजीन और 5 जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध केस दर्ज किया है। इस संबंध में सब-इंस्पैक्टर इकबाल सिंह ने बताया कि ए.एस.आई. सतविंदर मसीह ने पुलिस पार्टी के साथ बबरी बाईपास पर नाकाबंदी की थी और आने-जाने वाले वाहनों की जांच कर रहे थे। इस दौरान आरोपी गुरतेग सिंह उर्फ तेगा पुत्र कुलदीप सिंह निवासी काला नंगल थाना सदर बटाला मोटरसाइकिल (नंबर पीबी-35 एल-8329) पर पठानकोट की तरफ से आया और मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ने के कारण वह सड़क पर गिर गया जिसे पुलिस पार्टी की मदद से उठाया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब ए.एस.आई. सतविंदर मसीह को शक हुआ कि आरोपी के पास हथियार है तो आरोपी मौके से नबीपुर साइड की तरफ भाग गया और उसने अपनी जेब से पिस्तौल निकाली तथा उस पर फायर कर दिया जो उसके कान के पास से गुजरा और दूसरा फायर उसके ऊपर से गुजरा तथा तीसरा फायर आरोपी ने हवा में किया। इसके बाद आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर झाड़ियों की तरफ भाग गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस पार्टी ने आरोपी का पीछा किया और उसको सिविल अस्पताल बब्बरी के पीछे से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से एक पिस्तौल, एक मैगजीन और 5 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं जिस पर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News