85 पेटी शराब सहित 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jun 22, 2017 - 03:23 PM (IST)

भटिंडा(परमिंद्र): सी.आई.ए. स्टाफ की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर नाकाबंदी करके हरियाणा से लाई जा रही 85 पेटी अवैध शराब सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि उक्त कारोबार में आरोपियों के साथ जुड़े 2 अन्य आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। पुलिस ने उक्त चारों आरोपियों के खिलाफ थाना तलवंडी साबो में मामला दर्ज कर लिया है व अगली कार्रवाई की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार सी.आई.ए. स्टाफ की टीम ने प्रभारी इंस्पैक्टर राजिंद्र कुमार की देखरेख में ए.एस.आई. हरजीतवन सिंह ने संगत खुर्द के नजदीक नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी मनदीप सिंह निवासी कलालवाला, सुखविंद्रपाल सिंह निवासी बालियांवाली, चमकौर सिंह निवासी लेलेवाला व करनवीर सिंह निवासी तलवंडी साबो ने मिलकर एक गिरोह बनाया हुआ है। उक्त लोग हरियाणा में हरियाणा के एक ठेकेदार नंद किशोर उर्फ बीरा से मिलकर सस्ती शराब हरियाणा से लेकर आते हैं व उसे भटिंडा व आसपास महंगे दाम पर बेचते हैं। 

पुलिस ने सूचना के आधार पर संगत खुर्द पुल के नजदीक नाकाबंदी कर ली। इस दौरान पुलिस ने बिना नंबर की एक इनोवा गाड़ी को शक के आधार पर रोका जिसमें आरोपी चमकौर सिंह व करनवीर सिंह सवार थे। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से 85 पेटी अवैध शराब बरामद की गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है व फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वे हरियाणा से शराब की पेटी 700 रुपए में खरीदकर उसे 1500 रुपए में भटिंडा व आसपास के इलाकों में बेचते थे। इस संबंध में एस.एस.पी. नवीन सिंगला ने बताया कि फरार आरोपियों को भी तुरंत काबू कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News