CCTV फुटेज की मदद से धरे गए 2 बदमाश

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2017 - 03:00 PM (IST)

लुधियाना(महेश): जोधेवाल के कैलाश नगर में 5 दिन पहले एक वृद्ध महिला के कान से सोने की बाली झपटने वाले दोनों बदमाशों को पुलिस ने सी.सी.टी.वी. की फुटेज की मदद से काबू कर लिया है। बदमाशों की पहचान हैबोवाल कलां के सुमित कुमार बाली व गुरदीप काला के रूप में हुई है जिन्होंने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कबूल कर लिया है। 

थाना प्रभारी इंस्पैक्टर जसबिंद्र सिंह ने बताया कि इन दोनों बदमाशों ने 10 अक्तूबर दिन-दिहाड़े 70 वर्षीय सुनीता रानी के एक कान से सोने की बाली झपटकर फरार हो गए थे। तब वृद्धा दवाई लेने के लिए जा रही थी। इस बीच जब आसपास लगे सी.सी.टी.वी. की फुटेज चैक की गई तो पुलिस के हाथ वह फुटेज लग गई जिसमें दोनों बदमाश बाइक पर जाते हुए दिखाई दे रहे थे और उनके बाइक का नंबर भी साफ दिखाई दे रहा था। डी.टी.ओ. ऑफिस से नंबर के आधार पर बाइक के मालिक का पता निकलवाया और पुलिस उस तक पहुंची। जहां से उसे पता चला कि यह बाइक उसने आगे किसी को बेच दी है।

पुलिस ने उसके मौजूदा मालिक को खोज निकाला। जिसने पुलिस को बताया कि 10 अक्तूबर को उसके 2 जानकार उसका बाइक मांग कर ले गए थे और कुछ समय बाद वापस लौटा गए थे। इसके बाद पुलिस ने इन दोनों बदमाशों को काबू कर लिया। जिन्होंने पूछताछ के दौरान वारदात में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली। जसबिंद्र ने बताया कि जांच के दौरान दोनों बदमाशों का आपराधिक रिकार्ड निकला। सुमित पर 4 आपराधिक मामले पहले से ही दर्ज हैं, जबकि गुरदीप पर भी हत्या का एक केस दर्ज था। उन्होंने संभावना व्यक्त की कि पूछताछ में लूटपाट के और भी मामले सुलझ जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News