42 लाख की ठगी के मामले का भगौड़ा काबू

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 08:06 AM (IST)

पटियाला (बलजिन्द्र): थाना डिवीजन नंबर 2 की पुलिस ने एस.एच.ओ. सुरिंदर भल्ला के नेतृत्व में लाखों रुपए की ठगी के आरोप में दर्ज केस में भगौड़े व्यक्ति रछपाल सिंह वासी डी.एल.एफ. कालोनी पटियाला हाल वासी दिल्ली को गिरफ्तार किया है। इस संबंधी जानकारी देते हुए एस.एच.ओ. सुरिंद्र भल्ला ने बताया कि आरोपी रछपाल सिंह ने बलवंत सिंह पुत्र बाबू सिंह वासी खुड्डीकलां जिला बरनाला को पार्टनरशिप में आपस में बिजनैस करने का झांसा देकर 42 लाख रुपए की ठगी की है।

बलवंत सिंह ने इस ठगी के संबंध में सीनियर पुलिस अफसरों के पास शिकायत भी दर्ज करवाई। जांच के बाद रछपाल सिंह के खिलाफ गत वर्ष धारा 420, 406 आई.पी.सी. के तहत थाना कोतवाली पटियाला में केस दर्ज किया गया था। इसके बाद रछपाल सिंह को माननीय अदालत ने 16 दिसम्बर 2017 को पी.ओ. करार दे दिया था।

आरोपी पर पहले भी हैं मामले दर्ज
उन्होंने बताया कि आरोपी पर पहले भी 420 आई.पी.सी. के अंतर्गत थाना त्रिपड़ी पटियाला में 2, थाना सिटी राजपुरा में 1, थाना सनौर में 1, थाना खमाणों जिला फतेहगढ़ में 2 व थाना मालेरकोटला जिला संगरूर में 1 केस दर्ज है। इसके अलावा इसे 138 एन.आई. एक्ट के भी 3 मामलों में माननीय अदालत की तरफ से थाना सिटी राजपुरा केस में पी.ओ. करार दिया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News