AAP की सिद्धू को चुनौती, 'नशा तस्करों पर STF की रिपोर्ट करवाएं सार्वजनिक’

7/25/2021 11:17:56 AM

चंडीगढ़(रमनजीत): आम आदमी पार्टी (आप) ने सत्ताधारी कांग्रेस से नशा तस्करी से संबंधित स्पैशल टास्क फोर्स (एस.टी.एफ.) द्वारा तैयार की गई जांच रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग की है, जिससे ड्रग माफिया से संबंधित बड़ी मछलियों के नाम अधिकृत तौर पर सार्वजनिक हो सकें। 

शनिवार को नेता विपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने सत्ताधारी कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को चुनौती देते हुए कहा कि ड्रग सरगनाओं और सरकार की मिलीभगत के कारण एस.टी.एफ. की रिपोर्ट 1 फरवरी, 2018 से हाईकोर्ट में धूल फांक रही है, किसी अधिकृत अथॉरिटी ने इस रिपोर्ट के सीलबंद लिफाफे को खुलवाने की प्रशासनिक और कानूनी स्तर पर कोई कोशिश ही नहीं की, उलटा एडवोकेट जनरल पंजाब के दफ्तर का सारा जोर इस बात पर लगा हुआ है कि इसको हर हाल में ठंडे बस्ते में ही रखा जाए, जिससे 2022 का चुनाव निकल जाए। 

चीमा ने कहा कि जितनी देर एडवोकेट जनरल अतुल नंदा ए.जी. दफ्तर में रहेंगे, तब तक न तो एस.टी.एफ. की रिपोर्ट सार्वजनिक होगी और न ही पंजाब सरकार कोई प्रतिष्ठित केस जीत सकेगी। इसलिए आम आदमी पार्टी सिद्धू से मांग करती है कि वह दो हफ्तों के अंदर-अंदर एस.टी.एफ. की रिपोर्ट सार्वजनिक करवाएं, क्योंकि मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह से ऐसी उम्मीद नहीं की जा सकती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

static