दिल्ली से पाकिस्तान जा रहे एम्बैसी मुलाजिमों की टैम्पो-ट्रैवलर कैंटर से टकराई, बाल-बाल बचे

punjabkesari.in Monday, Nov 30, 2020 - 10:27 AM (IST)

संगरूर(बेदी, अजय): संगरूर के गांव काकूवाला के नजदीक नैशनल हाईवे 52 पर दिल्ली से अटारी बार्डर द्वारा अपने परिवार समेत पाकिस्तान जा रहे दिल्ली में स्थित पाकिस्तान एम्बैसी के मुलाजिमों की टैम्पो-ट्रैवलर कैंटर में टकराने से हादसाग्रस्त हो गई। इस हादसों में पाकिस्तान एम्बैंसी के 2 मुलाजिम और गाड़ी का चालक जख्मी हो गए। जबकि इस घटना दौरान गाड़ी में सवार परिवार की एक महिला और 3 बच्चे बाल-बाल बच गए।

हादसे में घायल हुए अब्दुल वाहिद (43) ने बताया कि मैं 2018 में परिवार समेत दिल्ली में पाकिस्तान एम्बैसी में बतौर चालक 4 वर्ष के लिए ड्यूटी पर आया था। आज अपने परिवार को वापस पाकिस्तान छोडऩे जा रहा था कि रास्ते में अचानक उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिस कारण गाड़ी का कंडक्टर साइड का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त गया। गाड़ी में सवार मेरे साथी मुलाजिम मंजूर अहमद को भी गंभीर चोटें लगीं, गाड़ी चला रहे चालक राज कुमार के पैर पर और मेरे सिर और नाक पर चोटें लगीं।मौके पर इकट्ठे हुए लोगों ने एम्बुलैंस द्वारा हमें अस्पताल दाखिल करवाया जहां डाक्टरों ने प्राथमिक सहायता देकर मुझे व चालक को छुट्टी दे दी और मेरे साथी मंजूर अहमद को वापस दिल्ली भेज दिया। हादसे दौरान मेरी पत्नी सुमेरा वाहिद, उसामा वाहिद (15), ईआन वाहिद (4) और अब्बू बक्र वाहिद (डेढ़ साल) तीनों पुत्र बाल-बाल बच गए।

पुलिस सब-डिवीजन दिड़बा के उप कप्तान मोहित अग्रवाल ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया और पाकिस्तानी परिवार को गाड़ी में सामान समेत बैठा कर अपने देश के लिए रवाना किया। अब्दुल वाहिद ने पुलिस को कहा कि हमने कैंटर चालक पर कोई कार्रवाई नहीं करवानी क्योंकि यह हादसा अचानक ही हुआ है इसमें किसी ने जानबूझ कर कुछ नहीं किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News