DGP ने गैंगस्टर दीपक टीनू की फिर गिरफ्तारी को लेकर पंजाबभर में किया अलर्ट

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 08:30 AM (IST)

जालंधर/मानसा(धवन, जस्सल):पंजाब के डी.जी.पी. गौरव यादव ने मानसा पुलिस की हिरासत से फरार हुए गैंगस्टर दीपक टीनू की पुन: गिरफ्तारी को लेकर पंजाबभर में पुलिस अधिकारियों को अलर्ट कर दिया है। डी.जी.पी. के निकटवर्ती पुलिस अधिकारियों ने सूचित किया कि पंजाब के सभी पुलिस कमिश्नरों तथा एस.एस.पीज को दीपक टीनू का जल्द पता लगाने के निर्देश दिए गए हैं। डी.जी.पी. ने कल इस संबंध में सख्त एक्शन लेते हुए सी.आई.ए. इंचार्ज प्रितपाल सिंह को नौकरी से बर्खास्त कर दिया था।

दूसरी तरफ सी.आई.ए. स्टाफ मानसा के इंचार्ज प्रितपाल सिंह को आज मानसा की अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 7 अक्तूबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया। अदालत में पेश करने से पहले प्रितपाल सिंह को मैडीकल के लिए मानसा के सिविल अस्पताल में ले जाया गया। पुलिस के उच्चाधिकारियों के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा प्रितपाल सिंह से पूछताछ की जाएगी और उसके मोबाइल रिकार्ड को भी खंगाला जा रहा है। पंजाब के अतिरिक्त फरार गैंगस्टर दीपक टीनू के बारे में पड़ोसी राज्यों हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान आदि के पुलिस अधिकारियों को भी सतर्क किया गया है ताकि अगर दीपक टीनू इन राज्यों से फरार होने का प्रयास करे तो उसे भी गिरफ्तार किया जा सके।

माना जा रहा है कि डी.जी.पी. गौरव यादव द्वारा जल्द ही देश के हवाई अड्डों पर भी दीपक टीनू को लेकर अलर्ट जारी करवाया जा सकता है ताकि वह देश छोड़ कर भागने का प्रयास न करे। इसी तरह से नेपाल जाने वाले रास्तों पर भी पूरी नजर रखी जा रही है। आला पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दीपक टीनू के संदिग्ध ठिकानों पर नजर रखी जा रही है। दीपक टीनू जिस रास्ते से फरार हुआ है उसके निकटवर्ती लगे सभी सी.सी.टी.वी. कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।  डी.जी.पी. गौरव यादव ने आज चंडीगढ़ में पुलिस मुख्यालय में भी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ दीपक टीनू मामले को लेकर विचार-विमर्श किया और उसकी जल्द गिरफ्तारी को यकीनी बनाने के लिए रणनीति भी तैयार की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News