गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का बड़ा खुलासा, जिंदा रहने के लिए सिद्धू मूसेवाला ने दी थी यह Offer

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 04:55 PM (IST)

चंडीगढ़ :  सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड कनाडा में बैठा गोल्डी बराड़ ने एक बड़ा खुलासा किया है। गोल्डी बराड़ ने बताया कि सिद्धू को पहले ही पता था कि उसकी जान को खतरा है इसलिए उसने अपनी जान बचाने के लिए पैसों की पेशकश भी कि थी। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसकी गैंग पर पुलिस द्वारा लगातार हो रही कार्रवाई होते देख गोल्डी बराड़ भड़का हुआ है। गोल्डी बराड़ ने एक न्यूज चैनल को वीडियो भेजा जिसकी पंजाब व दिल्ली पुलिस पुष्टि करती है वह गोल्डी बराड़ की ही है इसमें उसने अपना चेहरा नाकाब से ढका हुआ है।  लेकिन पंजाब केसरी इसकी पुष्टि नहीं करता।  

गोल्डी बराड़ ने कहा कि सिद्धू ने जान बचाने के लिए 2 करोड़ रुपए की पेशकश की थी लेकिन उन्होंने तो अपने भाई की मौत का बदला लिया है। वीडियो में गोल्डी बराड़ ने कहा ने कहा कि उन्होंने अपने भाई की मौत का बदला लिया है और सिद्धू मूसेवाला को मारने को कोई पछतावा नहीं है। उसने बताया कि गुरलाल बराड़ और विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या मामले में कानून ने सही ढंग से काम नहीं किया इसलिए हथियार उठा कर बदला लिया गया है। 

गोल्डी बराड़ यह भी कहा कि अगर लोग उन्हें बुरा कहते हैं तो हम बुरे ही सही। सिद्धू आज जो लोग समर्थन दे रहे हैं जब वह जीवित था तो 95 प्रतिशत लोग उसे गालिया निकालते थे बुरे बोलते थे। मौत के बाद यह सभी लोग भी बदल गए हैं। उसने कहा कि सिद्धू मूसेवाला ने एस.वाई. एल. पर जो गाना गाया है वह अच्छा गाया है। लेकिन जिस परिवार ने यह नहर निकाली है सिद्धू मूसेवाला उसे ही जीताने लगे हुआ था। इसके अलावा उनसे कहा कि जिस दिन दीप सिद्धू की संस्कार था उसे सिद्धू मूसेवाला नाच रहा था जिसका सबने विरोध भी किया था। अब लोग यह भूल चुके हैं। 

लगातार मिल रही धमकियों को लेकर भी  गोल्डी बराड़ ने कहा कि वह किसी को भी धमकी नहीं देते। आम लोगों को परेशान नहीं किया जाता फिरौती उन्ही मांगी जाती है जिनके बैंक में करोड़ो रुपए हो। जो लोग पुलिस को शिकायतें कर रहे हैं उन्हें हमारे गुप्र की तरफ से कोई धमकी नहीं दी जा रही। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News