OMG! जब एक साथ उठी प्रेमी-प्रेमिका की अर्थी, हैरान कर देगा मामला

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 07:44 AM (IST)

गुरदासपुर(विनोद):स्थानिय मोहल्ला शहजादा नंगल निवासी एक नौजवान विक्रांत मसीह तथा उसकी प्रेमिका नेहा द्वारा जहरीली वस्तु खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। इस संबंधी पुलिस सूत्रों के अनुसार तथा इक्कठी की गई जानकारी के अनुसार मृतक नौजवान विक्रांत मसीह ने अपने रिश्तेदारों को विदेश जाने के लिए 24 लाख रूपए दिए थे,परंतु उसके रिश्तेदार उसे न तो विदेश भेज सके तथा न ही उसके पैसे वापिस कर रहे थे। जिस कारण विक्रांत मसीह काफी परेशान रहता था। उसने गत रात अपनी प्रेमिका नेहा को अपने साथ धारीवाल ले जाकर सारी जानकारी दी।

उसके बाद विक्रांत मसीह ने जहरीली दवाई निगल ली। उसके बाद नेहा ने भी जहरीली दवाई निगल दी जिस कारण दोनो दोनो की मौत हो गई। पुलिस ने दोनो के शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल गुरदासपुर भेज दिया तथा पुलिस ने मृत्क विक्रांत मसीह के भाई रोहित मसीह के ब्यान के आधार पर चार रिश्तेदारों के विरूद्व केस दर्ज करलिया। इस संबंधी जानकारी देते हुए मृतक विक्रांत मसीह के भाई रोहित मसीह ने बबताया कि विक्रांत मसीह ने जर्मन जाने के लिए अपने रिश्तेदारों को 24 लाख रुपए दिए थे,पंरतु उसके रिश्तेदार न तो उसे जर्मन भेज सके तथा न ही पैसे वापिस कर रहे थे। जिस कारण विक्रांत काफी परेशान रहता था।

उसने बताया कि विक्रांत की प्रेमिका नेहा भी उसके साथ जर्मन जाना चाहती थी। पंरतु रिश्तेदारों  किए धाखे के कारण दोनो विदेश नही जा सके तथा उन्होने धारीवाल जाकर जहरीली दवाई खाकर आत्महत्या कर ली। परिवारिक मैंबरों ने पुलिस से मांग की है कि जिन रिश्तेदारों ने हमारे साथ ठगी की है तथा विक्रांत व नेहा की मौत का कारण बने है उनके विरूद्व सख्त कारवाई की जाए।इस संबंधी पुलिस अधिकारी दविन्द्र सिंह ने सिविल अस्पताल मे बताया कि मरने वाला विक्रांत तथा नेहा दोनो ही गुरदासपुर के शहजादा नंगल मोहल्ले के रहने वाले है तथा दोनो ही एक दूसरे से प्यार करते थे। दोनो ही जर्मन जाकर सैटल होना चाहते थे। परंतु उनके रिश्तेदारों द्वारा की गई ठगी दोनो की मौत का कारण बनी। उन्होने बताया कि ठगी करने वाले आरोपी जिला अमृतसर के रहने वाले है तथा उनको गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News