पंजाब स्टेट वेयर हाउस के गोदाम से गेहूं की बोरियां चोरी करने का मामला, 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2024 - 04:07 PM (IST)

बटाला (बेरी, विपन): विगत दिनों अलीवाल रोड पर स्थित पंजाब स्टेट वेयर हाऊस के गोदाम में चौंकीदारों को बंधक बनाकर गोदाम में से गेहूं की बोरियां चोरी करने वाले 3 व्यक्तियों को थाना सिविल लाइन की पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए एस.एच.ओ प्रभजोत सिंह ने बताया कि एस.एस.पी बटाला मैडम अश्विनी गोटियाल और डी.एस.पी सिटी अजाद दविन्द्र सिंह के दिशा निर्देशों के तहत पुलिस द्वारा समाज विरोधी तत्वों के विरुद्ध विशेष मुहिम चलाई जा रही है। उन्होंने कहा कि विगत दिनों कुछ व्यक्ति अलीवाल रोड पर स्थित पंजाब स्टेट वेयर हाऊस के गोदाम में चौंकीदारों को बंधक बनाकर गोदाम में से 84 बोरियां गेहूं चोरी करके फरार हो गए थे, जिसके संबंध में पुलिस द्वारा गोदाम के मैनेजर मेजर सिंह पुत्र सुच्चा सिंह निवासी शास्त्री नगर बटाला के बयानों के आधारपर 8-10 अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया था।

उन्होंने कहा कि एस.एस.पी बटाला मैडम अश्विनी गोटियाल के दिशा निर्देशों तहत उनके द्वारा इस मामले की जांच हेतु विभिन्न पुलिस टीमों का गठन किया गया था जिसके चलते पुलिस ने उक्त चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 3 व्यक्तियों अमित कुमार व सुनील कुमार दोनों निवासी बटाला और हरजीत सिंह निवासी गांव अहमदाबाद को 5 गेंहू की बोरियों और एक महिन्द्रा बोलैरो पिकअप सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा उक्त व्यक्तियों को माननीय अदालत में पेश करके उनका रिमांड हासिल किया जाएगा और इनके बाकी साथियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News