रेड करने पहुंची सी.जी.एस.टी. की टीम पर हमला, कारों के तोड़े शीशें व बरसाए पत्थर

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 06:19 PM (IST)

लुधियाना (गौतम) :  शुक्रवार को दुगरी के इलाके बसंत एवेन्यू में रेड करने के लिए पहुंची सी.जी.एस.टी. की टीम व कारोबारी आमने-सामने हो गए। इस दौरान पथराव भी हुआ, विभाग की कारों के शीशे भी टूट गए। हमले के कारण विभाग के अधिकारी भी जख्मी हो गए, जबकि कारोबारी परिवार के लोगों का कहना है कि उनके परिवार के लोगों को भी चोटें लगी हैं। पता चलते ही चौकी बसंत एवेन्यू की टीम मौके पर पहुंची। 

मिली जानकारी के अनुसार सी.जी.एस.टी. विभाग की टीम बसंत एवेन्यू में कारोबारी यशपाल मेहता के परिसर में रेड करने के लिए पहुंची थी। विभाग का कहना था यशपाल मेहता के खिलाफ विभाग ने बोगस बिंलिग करने के आरोप में मामला दर्ज किया था, जबकि इस केस में यशपाल मेहता के बेटे रोहित मेहता को गिरफ्तार कर लिया था और अब वह जमानत पर है। विभाग पिछले काफी समय से यशपाल मेहता की तलाश कर रही थी। 

अधिकारियों ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि यशपाल मेहता अपने निवास स्थान पर है तो वह वहां पर रेड करने के लिए पहुंचे थे। उनके पास एरेस्ट वारंट व अन्य दस्तावेज भी थे। लेकिन इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने टीम पर हमला कर दिया और पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। इस दौरान कारोबारी के साथियों ने उनके कार के शीशे भी तोड़ भी दिए। उन्होंने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई जबकि कारोबारी के परिवार के लोगों का आरोप था कि विभाग की टीम जानवूझ कर उनको परेशान कर रही थी, जबकि उनके पास कोई भी दस्तावेज नहीं थे। विभाग के अधिकारियो ने बताया कि इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी गई है। चौकी बसंत एवेन्यू के प्रभारी ने बताया कि विभाग के अधिकारियों के बयान दर्ज किए जा रहे है और जो भी कार्रवाई हो गई वह की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Related News

Recommended News