CM चरणजीत चन्नी ने किया 'आप' लीडरशिप का किया पर्दाफाश

punjabkesari.in Tuesday, Dec 21, 2021 - 10:08 AM (IST)

श्री चमकौर साहिब: 'आप' लीडरशिप की तरफ से फैलाए जा रहे झूठ का पर्दाफाश करते पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने अपने ननिहाल गांव मकड़ौनां कलां के स्कूल का दौरा किया और दिखाया कि इस स्कूल में सभी सहूलियतें होने के साथ-साथ यह राज्यों के सर्वोत्तम स्कूलों में से एक है। मुख्यमंत्री ने मोरिंडा से श्री चमकौर साहिब तक पैदल यात्रा दौरान उस स्कूल का मुआयना किया जहां से आप लीडरशिप की तरफ से पंजाब के स्कूलों की हालत बारे झूठी मुहिम चलाई थी। मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि उनकी तरफ से इस स्कूल के लिए पहले 50 लाख रुपए देने के अलावा 70 लाख रुपए का एस्ट्रोटर्फ बिछवाया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः अकाली नेता बिक्रम मजीठिया के खिलाफ FIR दर्ज, किसी भी समय हो सकती है गिरफ्तारी

PunjabKesari

'आप' लीडरशिप को आड़े हाथों लेती उन्होंने आपकी बाहरी लीडरशिप को याद दिलाया कि उनके फर्जी दिल्ली मॉडल के किसी भी स्कूल के मुकाबले इस स्कूल में सबसे बढ़िया बुनियादी ढांचा, कम्प्यूटर लैब, पुस्तकालय, एजुसेट की ऑनलाइन सुविधा और आधुनिक प्रोजेक्टर रूम है।

यह भी पढ़ेंः दुखद खबर: 'रेल रोको आंदोलन' में हुई एक किसान की मौत

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ दिन पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीश सिसोदिया की तरफ से इसी स्कूल का दौरा किया गया था, जिन्होंने स्टोर रूम दिखाकर स्कूल की बुरी तस्वीर दिखाने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि स्टोर रूम भी बेहतर हालत में था परन्तु सिसोदिया ने अपने झूठ को साबित करने के लिए स्कूल खिलाफ कोई ठोस गलती न ढूंढने पर कमरों की लाइटें बंद करके यह झूठ फैलाने की कोशिश की। मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा, "इसके साथ 'आप' के राज्य से बाहर के व्यक्तियों द्वारा सत्ता हासिल करने की लालसा में फैलाए जा रहे झूठ का पर्दाफाश होता है।"

यह भी पढ़ेंः धरने पर बैठे अध्यापक की मौत पर 'आप' ने चन्नी सरकार को घेरा

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘आप’ के नेता सत्ता हथियाने की कोशिश कर रहे हैं परन्तु पंजाब के बुद्धिमान लोग इनके अपवित्र इरादों को सफल नहीं होने देंगे। उन्होंने 'आप' नेताओं को चेतावनी दी कि वह राज्यों की शिक्षा और सेहत प्रणाली, जो देश में सबसे बेतहर हैं, बारे झूठी खबरें फैलाने से गुरेज करें। मुख्यमंत्री चन्नी ने 'आप' नेताओं को कहा कि वह पंजाब और पंजाबियों में नुक्स निकालने की बजाय दिल्ली के लोगों को बुनियादी सहूलियतें देने पर ध्यान दें, जहां लोग उनकी बुरी कारगुजारी कारण दुखी हैं। 
 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News