CM मान का चन्नी पर बड़ा हमला, Live होकर लगाए ये गंभीर आरोप

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 01:04 PM (IST)

संगरूरः पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी पर बड़ा हमला बोला है। मुख्यमंत्री का आरोप है कि चन्नी के भतीजे ने नौकरी के लिए 2 करोड़ मांगे थे। दरअसल, मुख्यमंत्री आज संगरूर के दिड़बा में नई तहसील का नींव पत्थर रखने पहुंचे हुए थे।

लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने  पूर्व सी.एम. चरणजीत चन्नी पर निशाना साधते कहा कि उसका भतीजा नौकरी के लिए 2 करोड़ मांग रहा था। आरोप लगाते मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब के क्रिकेट के नेशनल खिलाड़ी से 2 करोड़ मांगे गए, जब विजिलेंस ने रेड की तो कह दिया कि हम गरीब है और विजिलेंस गरीबों के घर जा रही।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करेंगे। भ्रष्टाचारियों के अंदर से पैसे निकालकर पंजाब के विकास में सारा पैसा लगाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों के लिए पंजाब का खजाना कभी खाली नहीं होने देंगे।  वहीं दिबड़ा में नए कॉम्प्लेक्स का शिलान्यास करते मुख्यमंत्री ने कहा कि 5 मंजिल का नया तहसील कॉम्प्लेक्स करीब 9 करोड़ 6 लाख की लागत से बनेगा।  इस कॉम्पलेक्स में SDM, DSP, BDPO कई दफ्तर यहां होंगे, इसके तहत एक छत्त के नीचे लोगों के सारे काम होंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News