कलयुगी पिता की हैवानियत: अपनी ही नाबालिग बेटी को बनाता रहा हवस का शिकार, गर्भवती हुई तो किया यह घिनौना काम

punjabkesari.in Tuesday, Aug 30, 2022 - 11:00 AM (IST)

जालंधर(शौरी): बस्ती पीरदाद रोड के पास रहने वाला एक कलियुगी पिता 14 साल की बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। आखिरकार जब बेटी गर्भवती हुई और उसे प्रसव पीड़ा हुई तो आरोपी ने नवजात को नहर में फैंकने की योजना बनाई लेकिन इसी बीच इलाके के कुछ लोगों ने यह देखकर हंगामा किया और बात पुलिस के नोटिस में लाई।

जानकारी के मुताबिक कथित तौर पर नशेड़ी व्यक्ति की शादी करीब 18 साल पहले हुई थी। पुलिस को दिए बयानों में पत्नी ने आरोप लगाए कि उसका पति कुछ महीने से उसकी बेटी को हवस का शिकार बनाने लगा। गर्भवती बेटी को लेकर उसका पति कोट सदीक के पास नहर पर जाने लगा, रास्ते में बेटी की प्रसव पीड़ा बढ़ी और उसने बच्ची को जन्म दिया। आरोपी चाहता था कि उसकी बदनामी न हो और वह नवजात बच्ची को नहर में फैंकने लगा। उसने विरोध किया व किसी तरह वह बेटी को सिविल अस्पताल लाई लेकिन नवजात बच्ची की मौत होने के कारण उसकी बेटी की हालत नाजुक हो गई।

वहीं, थाना बस्ती बावा खेल के एस.एच.ओ. परमिंदर सिंह थिंद तथा थाना-4 के एस.एच.ओ. कमलजीत सिंह सिविल अस्पताल में हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है। एस.एच.ओ. परमिंदर सिंह का कहना है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं, सूत्रों से पता चला है कि गर्भवती नाबालिगा की डिलीवरी उसके घर एक आशा वर्कर ने पैसे लेकर की थी और फिर सबूत मिटाने के चक्कर में आरोपी नवजात बच्ची को नहर में फैंकने जा रहा था। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच गंभीरता से कर रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News