विदेश भेजने के नाम पर दोस्त  ने की धोखाधड़ी , दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Friday, Sep 24, 2021 - 12:05 PM (IST)

जालंधर (शौरी)– बीती देर रात गड़ा के नजदीक पड़ती छोटी बारादरी  में स्थित बाज होटल के कमरा नंबर 202 में एक युवक ने अपने दोस्त के साथ धोखा करते हुए 11 लाख रुपए लूट लिए और उस पर तेजधार हथियार के साथ हमला भी करवा दिया। पीड़ित की पहचान राजिंदर कुमार के तौर पर हुई है। पीड़ित राजिंदर ने बताया कि अश्वनी उसका जानकार है और वह लोगों को विदेश भेजने का काम करता है। कुछ ही समय पहले उसने उसके भांजे को दुबई भी भेजा था और वह दूसरे भांजे को भी विदेश भेजना चाहता था। इसके बारे में जब उसने अश्वनी से बात की तो उसने उसको भरोसा दिलाया कि वे उसके दूसरे भांजे को 11 लाख रुपए में विदेश भेज देगा। 

जब राजिंदर ने अश्वनी को बताया कि उसने पैसों का इंतजाम कर लिया है तो बीती रात अश्वनी ने राजिंदर को फोन कर उसे होटल में बुलाया।  जहां पर अश्वनी  के साथ रुम में प्रवेश और अन्य साथी बैठे हुए थे। राजिंदर अपने दोस्त मनीष के साथ होटल में आया । उसने अश्वनी को 11 लाख दिए और वह पैसे गिनने लगा। इतने में 5 हथियारबंद लोग आए और उसके दोस्त मनीष कुमार को बुरी तरह जख्मी कर 11 लाख रुपए थैले में लेकर फरार हो गए। उसके बाद मनीष को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया। राजिंदर कुमार ने बताया कि अश्वनी और प्रवेश ने उसके साथ धोखाधड़ी की है और पूरी प्लैनिंग के साथ यह खेल खेला गया। 

घटना की सूचना मिलने पर ए.सी.पी. माडल टाऊन हरिंदर सिंह गिल और थाना नंबर 7 के एस.एच.ओ. गगनदीप सिंह पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। एस.एच.ओ. गगनदीप सिंह ने कहा कि पुलिस ने इस मामले में आरोपी अश्वनी और प्रवेश के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है। उन्होंने दोनों आरोपियों के खिलाफ गिरफ्तारी डाल दी है।   

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News