इंसानियत शर्मसार! गर्भ में पल रही लड़की का पता चलते ही ससुराल वालों ने की ऐसी करतूत कि...

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 03:20 PM (IST)

संगरूर: संगरूर से बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां ससुराल वालों ने पंडित के कहने पर बहू का जबरन गर्भपात करवा दिया और उसे मायके वालों से दहेज लाने के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। यह मामला संगरूर के गांव रसूलपुर छन्ना का है। इस बारे में बात करते हुए हरप्रीत कौर ने बताया कि उसकी शादी साल 2018 में रसूलपुर छन्ना वासी गुरविंदर सिंह के साथ हुई थी। शादी पर उसके माता-पिता ने अपनी हैसियत के हिसाब से उसे 7 लाख रुपए, गहने और फर्नीचर दिया था।

शादी के डेढ़ साल बाद वह गर्भवती हो गई। इसी बीच ससुराल वालों ने किसी पंडित से पूछा कि लड़की होगी या लड़का। जिस पर पंडित ने कहा कि उनके घर लड़की का जन्म होगा। जिसके बाद ससुराल वालों ने ज़बरदस्ती उसे दवा देकर उसका गर्भपात करवा दिया। फिर उसके पति ने दूसरी शादी करने की धमकी देकर पैसों की मांग की लेकिन उसने पैसे देने से इंकार कर दिया।

इस दौरान एक दिन उसके पति ने रस्सी से उसका गला दबाने की कोशिश की। इतना ही नहीं उसकी ननद, सास और ससुर ने भी उसके मुंह में जहरीली दवाई  डाल दी लेकिन उसने किसी तरह खुद को बचाया और कमरे से बाहर चली गई। इस संबंध में जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने हरप्रीत कौर के दर्ज बयानों के आधार पर गुरविंदर सिंह, करम चंद, चरणजीत वासी रसूलपुर छन्ना, हरप्रीत वासी पेधनी के खिलाफ भवानीगढ़ थाने में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Paras Sanotra

Recommended News

Related News