जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मास्टरमाइंड सहित 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 09:35 PM (IST)

पंजाब डेस्क : संगरूर जिले में जहरीली शराब पीने से 20 लोगों की मौत हो गई है और 23 लोगों का अभी भी इलाज चल रहा है। इस घटना से जहां मातम पसरा हुआ है वहीं पूरे पंजाब में दहशत का माहौल है। इस बीच एडीजीपी गुरिंदर ढिल्लों ने जानकारी देते हुए कहा कि अब पुलिस प्रशासन इस मामले में तेजी से कार्रवाई कर रहा है और इस घटना के मुख्य आरोपी और मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने आगे बताया कि आरोपियों ने करीब 300 लीटर जहरीली शराब तैयार की थी, जिसमें नोएडा की एक फैक्ट्री से लाया गया मेथनॉल मिलाया गया था।

ये भी पढ़ें :  Sangrur spurious Liquor Case: नकली शराब पीने से लोगों में हाहाकार,  4 सदस्यीय SIT का गठन

भारी मात्रा में तैयार की गई इस जहरीली शराब को करीब 200 लीटर बरामद कर लिया गया है, जबकि करीब 40-45 लीटर शराब की बरामदगी अभी बाकी है। उन्होंने बताया कि बाकी 50 लीटर शराब पी गए, जिससे 20 लोगों की जान चली गई, जबकि 23 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने आगे बताया कि इस मामले के मुख्य आरोपी गुरलाल और मनी घर पर शराब तैयार करते थे। ये आरोपी इस शराब को कम दाम पर बेचते थे। मुख्य आरोपी समेत 8 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

उन्होंने संगरूर पुलिस की भी सराहना की और कहा कि पुलिस ने बहुत जिम्मेदारी से अपना कर्तव्य निभाया है और अधिकारी आस-पास के गांवों में घर-घर जाकर जांच कर रहे हैं कि किसी और को कोई लक्षण तो नहीं दिख रहे हैं, और जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जब उसमें लक्षण दिख रहे थे तो उपचार किया जा रहा था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News