Jalandhar : तीन माह की गर्भवती NRI बहू पहुंची थाने, ससुरालियों पर जड़े ये गंभीर आरोप

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 06:34 PM (IST)

बिलगा/गोराया (मुनीश): थाना बिलगा के गांव उमरपुर में ब्याही गई गांव टुट्ट कलां की रजनीश कौर जोकि अमरीकन सिटीजन है, ने आरोप लगाया कि उसकी शादी करीब 8 साल पहले हुई थी। उसकी शादी से तीन बेटियां हैं और वह अब तीन महीने की गर्भवती है। वह 28 अगस्त को ही अमरीका से पंजाब अपने मायके आई थी। शनिवार को सुबह अचानक उसके ससुराल की कोठी के सी.सी.टी.वी. कैमरे बंद हो गए।

जब वह घर में दाखिल हुई तो उसने देखा सी.सी.टी.वी. कैमरे की तारें कटीं हुई थीं। इसके बाद उसके ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करने लगे और उसे कोठी से बाहर खींचने लगे, जिन्होंने उसके कपड़े फाड़ दिए और उसके पेट में लाते मारी और पैर पकड़कर बाहर खींच लिया उसने खुद को उनसे छुड़ाया और खुद को कमरे में बंद कर लिया। उसने मदद के लिए 112 नंबर पर पुलिस को शिकायत दर्ज कराई और सारी जानकारी अपने परिवार को दी।

जिसके बाद रजनीश के मायके वाले भी मौके पर पहुंचे गए। रजनीश की मां ने बताया कि वह अपनी तीन छोटी-छोटी बच्चियों को उनके पास छोड़कर घर देखने आई थी, लेकिन जब वह यहां आई तो उसके ससुराल वालों ने उसे इतना प्रताड़ित किया कि उसे पीटते समय इस बात का भी ख्याल नहीं रहा कि वह तीन महीने की गर्भवती है।

पुलिस उसके माता-पिता के परिवार की मौजूदगी में ताले खुलवाकर दरवाजा खोला और रजनीश को घायलावस्था में कमरे से बाहर निकाला और पहले उसे नूरमहल सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां से डॉक्टरों ने उसे जालंधर सिविल अस्पताल रैफर कर दिया जहां उसका इलाज चल रहा है।

दूसरी ओर रजनीश के ससुर जसपाल सिंह और सास रछपाल कौर ने उन पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया और कहा कि वे बुजुर्ग हैं और उनकी बहू ने उनके साथ मारपीट की है। पुलिस स्टेशन से एस.आई. सतपाल सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार बयानों के आधार पर बनती कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News