Video: दूलो का कांग्रेस पर बड़ा वार, कहा-'खालिस्तान के लिए जेल काटने वाले बन गए MLA'

8/11/2020 5:34:55 PM

अमृतसर (सुमित खन्ना): राज्यसभा सदस्य शमशेर सिंह दूलो आज जहरीली शराब पीड़ितों के साथ मुलकात करने मुच्छल गांव पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने कैप्टन सरकार पर नशा बांटने के आरोप लगाते हुए कहा कि पहले अकाली नशा बांटते थे अब हमारी सरकार भी वही काम कर रही है। 

दूलो ने कहा कि कार्रवाई के नाम पर सरकार ग़रीब लोगों को गिरफ़्तार कर रही है, जो लोग बड़े स्तर पर शराब बना रहे है उन्हें कोई नहीं पकड़ रहा। जो लोग पॉवर में हैं पुलिस, एक्साईज अधिकारी और नेता भी उनका टूल बनकर काम कर रहे हैं। ज़हरीली शराब के साथ कई घर बर्बाद हो गए है। इनकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आ रहा था हमने शोर डाला तो तो कैप्टन साहिब यहां आए नहीं तो उन्होंने कभी घर से बाहर नहीं निकलना था । जो भी मुआवजा उन्होंने पीड़ितों को दिया है वह भी मेरे बोलने के कारण ही देकर गए है और बाकी जो रहता है वह पता नहीं देंगे भी या नहीं हैं। 

उन्होंने कहा कि यदि कैप्टन सरकार पीड़ितों को बाकी रहता मुआवज़ा नहीं देती तो आने वाले समय में उनकी तरफ से धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इसके साथ ही दूलों ने कहा कि  कांग्रेस में 70 प्रतिशत नेता ऐसे हैं जो दूसरी पार्टियों से आए हुए हैं। इसके अलावा जो खालिस्तान के लिए जेल काट कर आए हैं वह भी एम.एल.ए. बन गए हैं। कोई रेत बेच रहा तो कोई ठेके पर शराब , जिनमें से आधे एम.एल.ए. हैं जबकि जो पक्के कांग्रेसी हैं उन्हें तो इन्होंने घर बिठा दिया है। नेताओं के लड़कों का तो इससे बुरा हाल है, जो सिर्फ़ अपनी गरीबी दूर करने के लिए ही एम.एल.ए. बने हैं।


Vatika

Related News