पुलिस ने चोरी व डकेती के आरोप में काबू किया व्यक्ति, FIR दर्ज

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 05:30 PM (IST)

जालंधर : पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने चोरी और डकैती की घटनाओं में शामिल एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चोरी और डकैती की घटनाओं को अंजाम देने वाला एक व्यक्ति शहर में घूम रहा है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने जाल बिछाया और भार्गो कैंप के पास चेकिंग की। स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस को एक युवक चौकी की ओर आता दिखाई दिया।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि युवक के व्यवहार के कारण पुलिस ने उसे चेकिंग और जांच के लिए रोका। उन्होंने बताया कि चेकिंग के दौरान पुलिस ने युवकों के पास से विभिन्न ब्रांडों के 15 मोबाइल फोन, तीन गैस सिलेंडर और एक मोटरसाइकिल (पीबी05-एएन-5437) बरामद किया। स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए युवक की पहचान साजन पुत्र गेजा निवासी गांव मल्लांवाला जिला फिरोजपुर, दशहरा ग्राउंड बस्ती शेख जालंधर के रूप में की।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि एक एफ.आई.आर. 75 दिनांक 17-08-2024 अधीन धारा 331 (4,305 बीएनएस) के तहत पुलिस स्टेशन भार्गो कैंप सीपी जालंधर में दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि मामले की आगे जांच की जा रही है और अगर कोई विवरण सामने आएगा तो उसे बाद में सांझा किया जाएगा। स्वपन शर्मा ने कहा कि आरोपी के खिलाफ फिरोजपुर जिले में पहले से ही एक एफ.आई.आर. लंबित है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News