Punjab : फर्जी सी.आई.ए. स्टाफ कर्मी बन कर युवक ने दिया वारदात को अंजाम, गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2024 - 07:30 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद):आज गुरदासपुर-बटाला जीटी रोड पर बाबरी हाईटैक नाका से थोड़ी ही दूरी पर एक लुटेरे ने खुद को सी.आई.ए. स्टाफ का कर्मचारी बताकर एक राहगीर को देसी पिस्तोल दिखाकर लूट लिया। परंतु पीड़ित ने साहस दिखा कर शोर मचाया तो लुटेरा भाग कर सड़क के किनारे खेतों में छुप गया। 

जानकारी के अनुसार पीड़ित ने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को बुलाया, जिस पर पुलिस ने मौके पर पंहुच कर आरोपी को खेतों से काबू किया। आरोपी की पहचान जगना निवासी धारीवाल के रूप में हुई है। वहीं पीड़ित की पहचान रवि कुमार पुत्र सुखदेव कुमार निवासी गीता भवन रोड  गुरदासपुर के रूप में हुई है। गुरदासपुर की सदर पुलिस ने लुटेरे को हिरासत में ले लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें-पंजाब में बढ़ने लगी ये बीमारी, Positive आ रहे मरीज, ऐसे करें अपना बचाव

फर्जी लुटेरे का शिकार पीड़ित रवि कुमार ने बताया कि वह गुरदासपुर के गीता भवन रोड पर डिब्बे बनाकर सप्लाई करता है। आज जब वह वसूली करते हुए कार से गुरदासपुर से धारीवाल जा रहे थे तो बबरी नाका से कुछ दूरी पर एक पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तो आरोपी ने उसे रोक कर अपने आपको सी.आई.ए. स्टाफ गुरदासपुर का कर्मचारी बताया और उससे मोबाईल व पैसे लूट लिए।  परंतु मुझे शक होने पर मैंने शोर मचा कर लोगों को इकट्ठा करना चाहा तो आरोपी भाग खड़ा हुआ तथा सड़क किनारे खेत में चला गया। मैंने 112 नंबर पर फोन किया और आम लोगों और पुलिस ने मिलकर आरोपी पर काबू पाया। 

यह भी पढ़ें- Vehicle चलाते पकड़े गए नाबालिग तो आएगी शामत, जारी हुए नए Order


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News