Jalandhar में कारोबारी के घर दिनदहाड़े वारदात, इलाके में दहशत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2024 - 11:55 AM (IST)

जालंधर : पॉश इलाकों में रहने वाले लोग भी चोर लुटेरों से सुरक्षित नहीं है। चोरों ने दिन दिहाड़े राजा गार्डन में रहते स्पोर्ट्स कारोबारी जगदीश कोहली के घर में घुस कर लाखों रुपए के सोने के गहने चुरा लिए। चोर घर की तरफ जाते हुए सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गए हैं जो बाइक पर सवार होकर आए थे। दिन दिहाड़े हुई इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।  

जानकारी देते स्पोर्ट्स कारोबारी जगदीश कोहली के बेटे पुण्यातम कोहली ने बताया कि सोमवार दोपहर वह अपने पिता के साथ शोरूम में थे, वहीं पत्नी अपनी माता का पता लेने अस्पताल गई थी जबकि बेटी ट्यूशन चली गई। रात को जब वह लौटे तो देखा कि कमरे का सामान उथल-पुथल था। उन्होंने अलमारियों चैक की तो उसमें रखे सोने के सभी गहने गायब थे जिसकी कीमत 10 से 10 लाख रुपए है। पुण्यातम कोहली ने बताया कि घर में कोई कैश नहीं था। सी.सी.टी.वी. कैमरे खंगाले गए तो सोमवार दोपहर बाद करीब 4 बजे के आसपास दो चोर आते दिखाई दे रहे थे। उन्होंने आसपास के लोग इक्ट्ठा किए तो घर की बैक साइड पर जाकर पता लगा कि चोर खाली प्लाट से घर में घुसे थे।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि बीते एक माह में राजा गार्डन में यह चौथी चोरी की वारदात है, लेकिन इलाके में पुलिस की पैट्रोलिंग तक नहीं करवाई जाती। उन्होंने कहा कि जहां से चोर अंदर घुसे वहीं नजदीक ही लेबर भी काम पर लगी थी, लेकिन उसके बावजूद चोर वारदात करने में सफल हो गए। वहीं चोरी की सूचना मिलते ही थाना सात की पुलिस भी मौके पर पहुंची थी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News