बरगाड़ी केस को कांग्रेस और अकाली दल ने जानबूझ कर उलझाया : खैहरा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2019 - 09:37 AM (IST)

जालंधर,: पंजाब एकता पार्टी के नेता सुखपाल खैहरा ने प्रैस कांफ्रैंस में कहा कि बरगाड़ी गोलीकांड में मारे गए 2 सिख नौजवानों की याद में रखे पाठ के भोग 14 अक्तूबर को उनकी बरसी वाले दिन डाले जाएंगे। उन्होंने कहा कि इस दिन को काले दिवस के तौर पर मनाया जाएगा।

खैहरा ने कहा कि गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी और बरगाड़ी कांड के मामले में कांग्रेस और अकाली दल दोनों पार्टियों ने जनता को सिर्फ गुमराह किया और केस को उलझाया है। गोलीकांड में आज तक सिखों को इंसाफ नहीं मिला। सी.बी.आई. से हर प्रकार की जांच वापस लेकर एस.आई.टी. को  सौंपी जाए। उन्होंने कहा कि गोलीकांड और बेअदबी कांड के आरोपियों को कानून से बचाने के लिए सरकारों ने खुद ढील बरती। गत दिनों पकड़े गए आतंकियों से पूछताछ में यह पता लगना कि वे कुछ साल पहले सुखबीर बादल को मारने की साजिश रच रहे थे, मात्र पंजाब पुलिस की गढ़ी हुई कहानी है।

ऐसे में अब सुखबीर जैसे नेताओं को और अधिक सुरक्षा दे देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सिट के प्रमुख कुंवर विजय प्रताप एक ईमानदार अधिकारी हैं पर उनकी 5 सदस्यीय सिट के 4 पुलिस अफसर ही बगावत कर चुके हैं। सरकार नहीं चाहती नहीं है कि इस सारे केस में सही फैसला हो। कैप्टन साहिब कहते थे कि पुलिस में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं होगी, पर ऐसी बगावत करने वाले अधिकारियों पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई?  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News