युवक के साथ मारपीट और कपड़े फाड़ने का मामला, पीड़ित युवक ने सुनाई आपबीती (Video)

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 02:23 PM (IST)

अमृतसर (गुरिंदर सागर): अमृतसर के सुल्तानविंड इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें एक युवक को निर्वस्त्र कर पीटा जा रहा था। दरअसल जिसकी पिटाई हो रही है, अमरीक सिंह सोनू नाम का युवक अपने इलाके में नशा बेच रहे दो लोगों को रोक रहा था तो इस दौरान उन लोगों ने अमरीक पर हमला कर दिया और उसकी  पगड़ी अपने घर ले गए। इसके बाद युवक अमरीक सिंह को रात-दिन नींद नहीं आई।

अमरीक सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जिस युवक से उनका झगड़ा हुआ था वह पूरे इलाके में चिल्ला रहा था कि अमरीक सिंह की पगड़ी उनके पास है और जब अमरीक सिंह उस युवक से अपनी पगड़ी वापस लेने के लिए पहुंचा तो उक्त युवकों की अमरीक सिंह से तीखी बहस हुई । इस दौरान गुस्से में अमरीक सिंह ने युवक को पीटना शुरू कर  दिया। उसने कहा कि जिस तरह उन्होंने उसका सिर नंगा किया था उसने भी वैसे ही उसके कपड़े फाड़ दिए और अपना बदला ले लिया। उसने कहा कि अगर कोई भी व्यक्ति किसी की पगड़ी को हाथ डालता है तो उसके कपड़े उतार देने चाहिए ताकि भविष्य में कोई भी व्यक्ति किसी की पगड़ी उतारने का साहस न कर सके।  

अमरीक सिंह ने कहा कि जब पुलिस अधिकारी युवक के खिलाफ 295-ए का मामला दर्ज कर उसे उसकी पगड़ी वापस कर देंगे, तो वह खुद को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर सकेगा। पीड़ित युवक ने पंजाब के मुख्यमंत्री और पुलिस कमिश्नर आगे अपील की है कि इस मामले की जांच गुप्त एजेंसियों से करवाई जाए तो अपने आप दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। दूसरी अमरीक सिंह सोनू द्वारा सिख संगत और सिख जत्थेबंदियों को अपील की गई है उसका साथ दें और उसकी पगड़ी वापस लाने में उसकी मदद करें। 

वहीं दूसरी ओर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने  मामला दर्ज कर लिया है और कुछ समय पहले उनका मामूली झगड़ा भी हुआ था और उन्होंने इनका राजीनामा करवा दिया था लेकिन जिस व्यक्ति ने इन पर जानलेवा हमला किया है उनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं फजल शाह ने इसे बात से इंकार कर दिया कि किसी भी तरह का नशा तस्करी का मामला इस केस के साथ नहीं जुड़ा हुआ। पुलिस ने बेशक आरोपियों को पकड़ने की बात की है लेकिन असलियत इससे बहुत दूर नजर आ रही है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News