2 दिन के नवजन्मे बच्चे को महिला ने अभी तक नहीं किया वापस, जाने क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 11:02 AM (IST)

बठिंडा (वर्मा): सिर्फ 2 दिन के बच्चे को एक महिला ने यह कह कर चोरी कर लिया कि बच्चा कमजोर है, उसे किसी और डाक्टर के पास लेकर जाना पड़ेगा और बेच दिया। जानकारी अनुसार गुड्डविल अस्पताल में एक महिला ने 2 दिन पहले बच्चे को जन्म दिया। इस दौरान अस्पताल में बीड़ तालाब की रहने वाली महिला कुछ ओर महिलाओं के साथ आई और कहा कि बच्चा कमजोर है, किसी और अस्पताल में ले जाना पड़ेगा और उठा करके साथ ले गई और उन्होंने पानीपत निवासी जोड़े को 2 दिनों के बच्चे को 1 लाख 55 हजार में बेच दिया। पीडि़त पूजा पत्नी सोनू निवासी बीड़ तालाब बठिंडा ने एस.एस.पी. को दी शिकायत में बताया कि 1 अक्तूबर को उसने गुड्डविल अस्पताल परसराम नगर में बच्चे को जन्म दिया। उस समय बच्चा बहुत कमजोर था।

3 अक्तूबर को प्रातःकाल करीब 12.30 बजे वह अस्पताल में बेहोशी की हालत में थी, जिस दौरान उसके पड़ोस में रहने वाली गुड्डो नाम की औरत और उसके साथ 2 अन्य महिलाएं अस्पताल पहुंची और उसके नवजन्मे बच्चे को जबरदस्ती उठा कर ले गई कि बच्चा बहुत कमजोर है और वह उसे बड़े बच्चों के डाक्टर के पास ले जा रही हैं, उसके बाद उन्होंने उसे बताया कि बच्चा मशीन में है, जब वह ठीक हो जाता है, वह बच्चे को उसे वापस कर देगी परन्तु आज तक उन्होंने उसका बच्चा नहीं दिया है।

पूजा ने बताया कि उसे संदेह है कि तीनों महिलाओं ने मिलकर उसका बच्चा किसी और को बेच दिया है। इतना ही नहीं, उन्होंने उसे धमकी दी कि यदि उसने किसी को यह बात बताई या उसने बच्चे को बेचने बारे किसी पुलिस अधिकारी को बताया तो वह उसकी और उसके परिवार की जिंदगी मुश्किल बना देगी। दूसरी तरफ एस.एच.ओ. केनाल कालोनी बलविंदर सिंह ने बताया कि आरोपी महिलाओं पानीपत के एक परिवार को 1 लाख 55 हजार में बच्चे को बेच दिया है। इस मामले में पीड़ित परिवार और जिनको दोषी ठहराया गया है उनको थाने बुलाया गया है। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News